हिसार हवाई अड्डे पर किये गये बवाल पर प्रो सम्पत ने कहा कि यह अंतराष्ट्रीय कभी था ही नहीं । सिर्फ प्रॉपर्टी डीलरों को फायदा पहुंचाने के लिए इसका प्रचार किया जा रहा था ।

-कमलेश भारतीय

भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस मजबूत होगी और जो भाजपा नेता इसकी आलोचना कर रहे हैं वे अपना घर संभालें ! यह कहना है वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री प्रो सम्पत सिंह का ! वे कांग्रेस भवन मे भारत जोड़ो यात्रा की जानकारी दे रहे थे । इस अवसर पर पूर्व विधायक रामभगत शर्मा , रामनिवास घोड़ेला, सुमन शर्मा , कर्ण सिंह रानौलिया, कमल सहरावत , शशि गोयल , अनूप सरसाणा , संतोष दूहन आदि मौजूद थे । प्रो सम्पत सिंह ने बताया कि राहुल गांधी की यात्रा को एक सौ तीन दिन हो चुके हैं और अब यह हरियाणा में प्रवेश कर रही है । यह दो बार हरियाणा आयेगी ।

प्रो सम्पत सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा देश के संविधान अंर लोकतंत्र को बचाने के लिए की जा रही है । मौलिक अधिकारों का धमन किया जा रहा है । आपसी भाईचारे पर भी चोट की जा रही है । यह तीन दिन की यात्रा नूंह व फरीदाबाद के आसपास होगी ।

हिसार हवाई अड्डे पर किये गये बवाल पर प्रो सम्पत ने कहा कि यह अंतराष्ट्रीय कभी था ही नहीं । सिर्फ प्रॉपर्टी डीलरों को फायदा पहुंचाने के लिए इसका प्रचार किया जा रहा था । जो सरकार अभी तक बस स्टैंड का दूसरा द्वार ही नहीं खोल पाई , वह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा कहां से बना देगी ?

कांग्रेस नेता के अनुसार भाजपा सरकार में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार में ही हरियाणा नम्बर वन बना है । सिर्फ घोषणाएं की जा रही हैं । हिसार दूरदर्शन का नाम तो हरियाणा दूरदर्शन कर दिया लेकिन एक भी प्रोग्राम प्रोड्यूसर नहीं है ।

error: Content is protected !!