कमलेश भारतीय

हरियाणवी वेब सीरीज काॅलेज कांड के गायक व अभिनेता कबीर का कहना है कि अच्छा काम करके , अच्छा नाम बनाने की चाहत है । वैसे उनका नाम शिवम् शर्मा है लेकिन कबीर इसलिए कि कलयुग का सच बयान कर सकूं । कबीर की ससुराल हिसार के सेक्टर तेरह में है और वे करनाल के रहने वाले हैं । करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल से जमा दो और फिर देहरादून से बीएएलएलबी की । काॅलेज कांड के प्रमोशन पर यशपाल शर्मा और राजेश अमरलाल बब्बर के साथ हिसार आये कबीर से खूब मुलाकात रही थी ।

-गायन में रूचि कब से ?
-बचपन से ही । स्कूल में गाता भी , डांस भी करता था ।

-फिर काॅलेज में क्या क्या किया ?
-वहीं से रैपिंग में रूचि हुई , लिखने शुरू किये । मां पर लिखा और गाया मेरा रैप न केवल एम एम वन पर बल्कि पंजाब के पीटीसी पर चला और लोकप्रिय हुआ ।

मम्मी पापा का क्या कहना है ?
-पापा राजेश शर्मा और मम्मी सरिता शर्मा व पत्नी दिव्या का पूरा साथ है । वे खुश हैं कि हमसे बिना कुछ लिये अपना शौक पूरा कर रहा है ।

-वकालत नहीं की ?
-एक साल तक करनाल और पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में प्रैक्टिस की लेकिन मन नहीं लगा । फिर अपनी संगीत की दुनिया में लौट आया ।

-पहला मौका किसमें मिला ?
-छोरियां छोरों से कम नहीं फिल्म में एक्टिंग का। इसका निर्देशन राजेश अमरलाल बब्बर ने किया था। इसमें हीरो का दोस्त हूं ।

-फिर दूसरा मौका ?
-यह भी राजेश अमरलाल बब्बर ने दिया । काॅलेज कांड हरियाणवी वेब सीरीज में। इस बार एक्टिंग भी और टाइटल सांग भी -क,,,क,, क काॅलेज कांड भी गाने को मिला ।

-प्रिय गायक कौन ?
-बादशाह और रफ्तार !

-हरियाणवी सिनेमा का भविष्य ?
-उज्ज्वल भविष्य है । जैसे पंजाब का पालीवुड ऐसे ही हरियाणा का हेरिवुड बन जायेगा । अभी यशपाल शर्मा की दादा लखमी झंडे गाड़ रही है ।

-क्या लक्ष्य है ?
-अच्छा काम करके अच्छा नाम बना सकूं ।
हमारी शुभकामनाएं कबीर को । आप इस नम्बर पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं : 7015013638