नवदायित्व का निष्ठापूर्वक करूँगा निर्वहन : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम । उपाध्यक्ष (हरियाणा प्रांत सीएसआर ट्रस्ट), प्रांत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य, सदस्य (विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस आयोजन समिति), की जिम्मेदारी को बखूबी निभाने के परिणामस्वरूप बोधराज सीकरी को एक और नया दायित्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा सौंपा गया है।

बोधराज सीकरी को गुरुग्राम मेट्रोपोलिटन विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) का रेसिडेंट एडवाइजरी काउंसिल का सदस्य बनाया गया है, जिससे उनकी उपलब्धियों में एक और कड़ी जुड़ गई है।

इस दायित्व के निमित्त विभाग की ओर से बोधराज सीकरी को औपचारिक पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया। अपनी इस नई उपलब्धि पर बोधराज ने कहा, “इस दायित्व के लिए मैं प्रांत के मुख्यमंत्री जी और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ जी का हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ और आश्वस्त करता हूँ कि जिस प्रकार पूर्व में मिले विभिन्न दायित्वों को पूरी जिम्मेदारी के साथ और निष्ठावान तरीक़े से निभाया है, उसी कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपनी इस जिम्मेदारी का भी पूर्ण मनोयोग से निर्वहन करूँगा। उनके अनुसार “गुरुग्राम एक कॉर्पोरेट शहर है और मैं चाहूँगा कि मेरा बावन वर्ष का राज्य सरकार, केंद्र सरकार, सरकारी उपक्रम और प्राइवेट सेक्टर का अनुभव जिसमें पचीस वर्ष का उद्योगपति का अनुभव भी सम्मिलित है, अपनी सरकार को दूँ।”

जनसेवा ही मेरे जीवन का उद्देश्य है, अपने गुरुग्राम के विकास में मेरे प्रयास उपयोगी हो सकें, इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए मैं हर क्षण प्रयासरत हूँ। ये बात बोधराज सीकरी ने कहते हुए जीएमडीए का सदस्य बनाने पर मुख्यमंत्री महोदय का पुनः आभार जताया और मुख्य कार्यकारिणी अधिकारी जीएमडीए सुधीर राजपाल आईएएस से शिष्टाचार भेंट करके उनको आश्वस्त किया कि “मैं सेवा के लिए कटिबद्ध हूँ।” उनके कथानुसार उन्होंने गुड़गाँव को गुरुग्राम बनते देखा है और उनकी जन्मभूमि और कर्म भूमि होने के नाते वह लोगों की समस्याओं से वाक़िफ़ हैं और उसके निवारण के किए प्रयासरत रहेंगे।

error: Content is protected !!