मानेसर, 9 दिसंबर। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुखबीर तंवर ने खेड़की दौला टोल पर अहीर रेजिमेंट गठन के लिए चल रहे धरनास्थल पर कहा कि अहीर रेजिमेंट गठन के लिये 10 दिसंबर को ऐतिहासिक स्थल नसीरपुर से खेड़की दौला तक प्रस्तावित पदयात्रा अहीर रेजिमेंट गठन हेतु उचित कदम है। सर्वविदित है कि अहीर रेजिमेंट गठन की मांग को लेकर 4 फरवरी से खेड़की दौला टोल पर निरंतर धरना चल रहा है। इस मांग को राष्ट्र में 36 बिरादरी का सहयोग और समर्थन मिल रहा है। सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के अनेक नेताओं के समर्थन के बावजूद केंद्र सरकार दुवारा संज्ञान नही लिया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

आंदोलनकारियों पर लाठीचार्ज और झूठे मुकदमे दर्ज करना प्रदेश सरकार के आचरण पर काला दाग है। प्रस्तावित पदयात्रा अहीर रेजिमेंट आंदोलन को नई दिशा एवं दशा प्रदान करेगी। धरनास्थल पर उपस्थित आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा की दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की विजय को विकास की राजनीति का परिणाम और भारतीय जनता पार्टी की पराजय को विकास में रोड़ा अटकाने का दुष्परिणाम बताया। गुजरात विधानसभा चुनाव में वांछित मत प्रतिशत प्राप्त करके आम आदमी पार्टी दुवारा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए समस्त राष्ट्रवासियों को शुभकामनायें देते हुये राष्ट्र और समाज को सर्वोपरी बताया।

धरनास्थल पर अरुण यादव, कंवर लाल, सरपंच रमेश यादव, रविंद्र फौजी, बाबूलाल नंबरदार, इन्द्र यादव, घमंडी लाल, सूबेदार वेद प्रकाश, सतीश यादव, राज यादव सहित अन्य आंदोलनकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!