गुरुग्राम में धूं धूं कर जला समस्याओं का पुतला

गुरुग्राम , मिलेनियम सिटी में एक बार फिर पुतला दहन हुआ।  लेकिन ये पुतला रावण का या किसी नेता का नहीं था बल्कि ये पुतला था गुरुग्राम की समस्याओं का।  गुरुग्राम से ही बने राजनैतिक  दल जन सेवक क्रांति पार्टी के द्वारा गुरुग्राम बचाओ यात्रा का आयोजन किया गया।  इस यात्रा में प्रदूषण की समस्या को ध्यान में रखते हुए साइलिक, इ रिक्शा एवं सीएनजी वाहनों का प्रयोग किया गया। गुरुग्राम की समस्याओं के प्रति आमजन को जागरूक करता हुई यह यात्रा गीता भवन से आरम्भ होकर , शहर के मुख्य मार्गों से शहर का भ्रमण करते हुए भीम नगर के राम लीला मैदान में पहुंची।  जहां एक जनसभा को सम्भोधित करने के बाद गुरुग्राम की समस्याओं के पुतले का दहन किया गया।  

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अंकित अलघ ने आगामी चुनावों के लिए मेयर प्रतियाशी एवं दो पार्षद उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी की। कार्क्रम के दौरान हास्यकवि सुंदर कटारिया ने भी अपनी प्रस्तुति देकर समय बांधा। वहीं पार्टी के भावी मेयर उम्मीदवार विक्रांत मक्क्ड़ ने मंच से सम्बोधित करते हुए सरकार की जन विरोधी नीतियों पर जमकर कटाक्ष किया। इस मोके पर स्वाति ग्रोवर को वार्ड 15 एवं नरेश शर्मा को वार्ड 14 के क्षेत्र से पार्षद के चुनाव के लिए मैदान में उतारा।

 इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर जन सेवक क्रान्ति पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अंकित अलघ, महासचिव विक्रांत मक्क्ड़, सह संस्थापक योगेश कटारिया,  विधानसभा महिला अध्यक्ष स्वाति ग्रोवर , समाजसेवी रोहित मदान ,समाजसेवी सन्नी भट्ट, अभिषेक ठाकुर समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Previous post

प्रदेश कांग्रेस संगठन में अधिक गति का संचार होगा शक्ति सिंह गोहिल को प्रभारी महासचिव बनने के बाद : विद्रोही

Next post

गुरुग्राम पुलिस के जागरूकता अभियान से 15 प्रतिशत तक कम हुई दो पहिया वाहन सड़क हादसों की मृत्यु दर: पुलिस आयुक्त गुरुग्राम

You May Have Missed

error: Content is protected !!