85 विधायकों मे चौधरी रणजीत सिंह भी थे जिन्होंने स्वर्गीय चौधरी देवी लाल की पीठ में छुरा घोंपते हुए पार्टी को अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए कमजोर करने का काम किया था

चंडीगढ़, 29 नवंबरः इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने बिजली मं़त्री रणजीत सिंह द्वारा दिए गए ब्यान जिसमें उन्होंने कहा था कि इनेलो में स्वर्गीय चौधरी देवी लाल के समय 85 विधायक थे अब एक रह गया पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस समय चौधरी देवी लाल की पार्टी में 85 विधायक थे उनमे से एक चौधरी रणजीत सिंह भी थे जिन्होंने स्वर्गीय चौधरी देवी लाल की पीठ में छुरा घोंपते हुए पार्टी को अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए कमजोर करने का काम किया था। अब चौधरी रणजीत सिंह ऐसे ब्यान देकर भाजपा में अपनी जमीन तलाश रहे हैं और अपने आकाओं को खुश करके आने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी टिकट पक्की करने की कौशिश कर रहे हैं।

नफे सिंह राठी ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए जिला परिषद के चुनावों में हुई करारी हार का मुंह देखकर चौधरी रणजीत सिंह अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं और जिन मतदाताओं ने उनका विरोध किया था उनके घरों में बिजली के छापे मरवाकर अनाप शनाप जुर्माना लगाने का काम कर रहे हैं। ऐलनाबाद उपचुनाव में भी रणजीत सिंह ने चौधरी अभय सिंह चौटाला को हराने के लिए सारे औछे हथकंडे अपनाते हुए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन हम उन मतदाताओं का ध्न्यवाद करते हैं जिन्होंने चले हुए कारतुसों को नकारने का काम किया। उन्होंने कहा कि चौधरी रणजीत सिंह स्वर्गीय जननायक देवी लाल सरीखे एक महान व्यक्ति के बेटे हैं और उन्हे ऐसी औछी राजनीति करना शोभा नहीं देता।

error: Content is protected !!