महाराजा सूरजमल की छवि के साथ खिलवाड़ की कुचेष्ठा को बर्दाश्त नही किया जाएगा : जाट स्वाभिमान समिति

अहिल्याबाई होल्कर सीरियल के निर्माता निदेशक लेखक, कलाकारों व सोनी टीवी के मालिक के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग : जाट स्वाभिमान समिति
जाट समाज के इतिहास से खिलवाड़ करना व महाराजा सूरजमल की छवि को खराब करना बर्दाश्त नही किया जाएगा : जाट स्वाभिमान समिति के महासचिव आर एस दहिया

गुरुग्राम, 28 नवंबर। जाट समाज महाराजा सूरजमल की छवि के साथ खिलवाड़ करने की कुचेष्ठा को बर्दाश्त नही किया जाएगा। सोनी टी वी पर दिखाए जा रहे अहिल्याबाई होल्कर नामक सीरियल में महाराजा सूरजमल की छवि एक खलनायक के तौर पर दिखाई गई है, जो एक निंदनीय व अपराधिक कुकृत्य है। इससे जाट समाज में भारी रोष है।

इस बात को लेकर आज जाट स्वाभिमान समिति (रजिस्टर्ड) गुड़गांव के अध्यक्ष चौधरी महिपाल सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने उपायुक्त गुड़गांव से मिलकर मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम एक ज्ञापन दिया जिसमें समस्त जाट समाज ने अहिल्याबाई होल्कर सीरियल के निर्माता निदेशक लेखक, कलाकारों व सोनी टीवी के मालिक के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की । साथ ही यह भी अनुरोध किया कि तुरंत सोनी टीवी के मालिक समस्त जाट समाज से माफी मांगे। अन्यथा इसके दूरगामी परिणाम होंगे। इसी संदर्भ में प्रतिनिधि मण्डल ने डीसीपी वेस्ट श्री दीपक सहारन को भी ज्ञापन देकर आग्रह किया कि दोषियों के विरूद्ध तुरंत दण्डनीय धाराओं में मामला दर्ज किया जाए तथा इस बारे मंे जाट समाज को अवगत करवाया जाए।

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता निहाल सिंह धारीवाल ने उपायुक्त महोदय को कहा कि यदि इस मामले में तुरंत कोई कार्यवाही नहीं की गई तो वे इस पर कानूनी कार्यवाही करने पर बाध्य होंगे और समस्त जाट एवं उस विचारधारा को मानने वाले समस्त अधिवक्ता कोर्ट मंे एक दिन की सांकेतिक हड़ताल करेंगे एवं धरणा प्रदर्शन करते हुए सोनी टीवी का पुतला फूका जाएगा व सोनी टीवी का बहिष्कार करने का आह्वान किया जाएगा।

इस अवसर पर जाट स्वाभिमान समिति के संयोजक श्री आजाद सिंह नेहरा ने कहा कि महाराजा सूरजमल एक अजय योद्धा थे जो कभी किसी युद्ध में नही हारे और जिन्होंने लाल किले को दो बार फतेह किया और इसका उदाहण आज भी लाल किले के दरवाजे भरतपुर के किले में सबूत के तौर पर आज भी रखे हुए है।

इस अवसर पर जाट स्वाभिमान समिति के महासचिव आर एस दहिया ने कहा कि जाट समाज का दिल बहुत बड़ा है और इस बात से कोई सरोकार नहीं है कि सोनी टीवी किसी को भी महिमा मण्डित करे। लेकिन जाट समाज के इतिहास से खिलवाड़ करना व महाराजा सूरजमल की छवि को खराब करना बर्दाश्त नही किया जाएगा। सोनी टीवी को इसका बहुत बड़ा खामियाजा उठाना पडे़गा। उन्होंने मुख्यमंत्री हरियाणा से मांग की है कि इस संवेदनशील मुद्दे का तुरंत संज्ञान लेते हुए दोषियों के विरूद्ध आपराधिक मामला दर्ज किया जाए।

इस अवसर पर जाट स्वाभिमान समिति के सदस्य चौधरी सतबीर सिंह देशवाल, चौधरी विरेंद्र सिंह दलाल, नवनीत रोजखेड़ा, विरेंद्र मलिक, श्री हर्षवर्धन, श्री अजय चौधरी, श्री विनोद कटारिया, श्री समीर मेहला, श्री उजाला फौगाट, श्री कमलजीत कटारिया, श्री परमजीत कटारिया, श्री आकाश ठाकरान, श्री जोगिंद्र अंजना, श्री जतीन, श्री मनजीत, श्री सहदेव बेनीवाल आदि उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!