पहले जिप सदस्यों व उसके बाद होगी पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना

मतगणना कर्मचारियों की रिहर्सल हुई आयोजित, दिया गया मतगणना का प्रशिक्षण

गुरुग्राम, 25 नवंबर। गुरुग्राम के सेक्टर 14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में आज जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना को लेकर संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को संबधित रिटर्निंग अधिकारियों की देखरेख में प्रशिक्षण दिया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि मतगणना संबंधित केंद्रों पर आयोजित की गई। 27 नवंबर को मतगणना स्थल पर भीड़ एकत्रित न हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद गुरुग्राम के 10 वार्ड और सभी खंडों में पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती 27 नवंबर को सुबह 8 बजे से सेक्टर-14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में की जाएगी। उन्होंने बताया कि पहले जिला परिषद सदस्यों तथा इसके बाद पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना करवाई जाएगी।

बिना पास मतगणना हॉल में एजेंट का प्रवेश वर्जित : डीडीपीओ
जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी(डीडीपीओ) नरेंद्र सारवान ने बताया कि सभी मतगणना के लिए मतगणना हॉल तैयार करवाने, बैरिकेडिंग आदि की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। उन्होंने बताया कि मतगणना स्टाफ को आवश्यक सामग्री मतगणना केंद्र पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। मतगणना एजेंट को नियमानुसार समय पर पास जारी किए जाएंगे। पास के बिना एजेंट का मतगणना केंद्र पर प्रवेश वर्जित रहेगा। मतगणना एजेंट मतगणना की पूरी प्रक्रिया देख सके उसके लिए सभी उचित व्यवस्था की जा रही है।

error: Content is protected !!