पंच-सरपंच का मतदान शांतिपूर्ण, पारदर्शी और निष्पक्ष रूप से संपन्न होने पर डीसी ने जताया मतदाताओं का आभार

गुरुग्राम,12 नवंबर – जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त श्री निशांत कुमार यादव ने पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के दूसरे चरण के तहत शनिवार को जिला में पंच और सरपंच पद के लिए शांतिपूर्ण व पारदर्शी ढंग से हुए मतदान के लिए जिला के मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि मतदान लोकतंत्र में महत्वपूर्ण होते हैं और सभी जिलावासियों ने शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करके लोकतंत्र को मज़बूत करने में योगदान दिया है।

लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं ने उत्साह के साथ इस लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदारी करते हुए गांव की सरकार चुनने के लिए मतदान किया है।

निशांत कुमार यादव ने जिलाभर के ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं के नाम जारी अपने संदेश में कहा कि वोटरों ने शनिवार को पूरे जोश और उत्साह के साथ मतदान में भागीदारी की है, जिससे गांवों में पढ़ी लिखी पंचायतों के गठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मत डालने का अधिकार हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों व संविधान के निर्माताओं से मिला है। इस अधिकार का जिम्मेवारी के साथ प्रयोग करना हमारी गांव के प्रति जिम्मेदारी व परिपक्वता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भाईचारे व सौहार्द के साथ मतदाताओं ने बुधवार व शनिवार को मतदान प्रक्रिया में भागीदारी की वह जिला के जागरूक मतदाताओं की जिम्मेदारी व गंभीरता को दर्शाता है। डीसी ने कहा कि लोकतंत्र में मत का प्रयोग जिम्मेवारी के साथ करना चाहिए। सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आया।

You May Have Missed