छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, अभिभावकों और विभाग के शिक्षकों को दिया
 कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी

गुरुग्राम – गुरुग्राम विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक बार फिर  विवि. का नाम रोशन किया है। जीयू के छात्रों ने यूजीसी नेट/जेआरएफ की परीक्षा पास कर परचम लहराया है। जीयू के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने बताया कि गुरुग्राम विश्वविद्यालय के 5 विद्यार्थियों ने इस बार यूजीसी नेट की परीक्षा में बाजी मारी है।  हाल ही में घोषित हुए परीक्षा परिणाम के अनुसार विवि. के  इकोनॉमिक्स के दो विद्यार्थी साक्षी शर्मा और सत्यम तिवारी , साइकोलॉजी की छात्रा सागरिका फोगाट  , पॉलिटिकल साइंस की छात्रा सविता, अंग्रेजी विभाग की छात्रा रितिका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूजीसी नेट की परीक्षा पास की है, जिससे कि विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय का नाम रोशन करने के साथ ही विवि. की साख को भी ऊपर उठाया है ।

आगे कुलपति ने जानकारी देते हुए बताया कि 2  छात्रों ने नेट परीक्षा पास कर असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अर्हता प्राप्त की जबकि 3 छात्रों ने असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अर्हता के साथ जूनियर रिसर्च फ़ेलोशिप भी प्राप्त की है । छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, अभिभावकों और विभाग के शिक्षकों को दिया ।

इस अवसर पर गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी है, उन्होंने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उम्मीद जताई कि आने वाले समय में विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी विश्वविद्यालय का नाम रोशन करेंगे ।

error: Content is protected !!