राज्य स्तरीय रेड क्रॉस शिविर में सेक्टर 9 कलेज की स्किट प्रथम

मादक पदार्थों के हानिकारक प्रभावों पर लघु नाटिका बनी आकर्षण

यूपी के वृंदावन में आयोजित सात दिवसीय राज्य स्तरीय शिविर

सक्रियता एवं कर्मठता से समूचे शिविर में प्रशंसा पात्र बनीं

विभिन्न क्रियाकलापों में राज्य भर की टीमें प्रतिभागी बनी

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
  इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी हरियाणा द्वारा उत्तर प्रदेश के वृंदावन में आयोजित सात दिवसीय राज्य स्तरीय शिविर में सेक्टर 9 महाविद्यालय से डॉक्टर ललिता गौड़ के मार्गदर्शन में छह स्वयं सेविकाओं ने भाग लिया। स्वयंसेविकाओं को फर्स्ट एड, सीपीआर, सड़क सुरक्षा, मानसिक स्वास्थ्य और सामाजिक सरोकार के अन्य विषयों के प्रशिक्षण हेतु लगाए गए शिविर विभिन्न क्रियाकलापों में राज्य भर की टीमें प्रतिभागी बनी।

सेक्टर 9 महाविद्यालय के स्वयं सेविकाएँ अपनी सक्रियता एवं कर्मठता से समूचे शिविर के अधिकारियों की प्रशंसा पात्र बनीं। सर्वाधिक उल्लेखनीय है कि छठे दिन हुए लघु नाटिका प्रतियोगिता में महाविद्यालय की टीम राज्य भर में प्रथम पुरस्कार ले कर आई है। मादक पदार्थों के हानिकारक प्रभावों को रेखांकित करती लघु नाटिका सभी के आकर्षण का केंद्र बनी। समूचे शिविर ने नाटिका की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

महाविद्यालय के प्राचार्य रणधीर सिंह  ने मुक्त कण्ठ रेड क्रॉस इकाई को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और भविष्य हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर इतिहास विभाग से श्रीमती मीनू शर्मा तथा एपीआईओ श्री रोहित शर्मा सहित समूचे महाविद्यालय परिवार ने रेडक्रॉस इकाई को शुभकामनाएं दी। 

Previous post

सोशल मीडिया पर प्राप्त होने वाली जन शिकायतों का निवारण 24 घंटे में करना सुनिश्चित करें

Next post

डाक्टरों, नर्सों व पैरामैडीकल स्टाफ को अपडेट व अपग्रेड करने के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा- स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!