-विधायक ने किया श्याम भजन कार्यक्रम में दीप प्रज्जवलित
-श्री श्याम पे्रमी संस्थान की ओर से हुआ श्याम भजन कार्यक्रम

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शहर में धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की। एक कार्यक्रम में उन्होंने भजन संध्या में ज्योत प्रज्जवलन किया, दूसरे में भंडारे में प्रसाद वितरण किया।

पहला कार्यक्रम श्री श्याम प्रेमी संस्थान की ओर से श्याम भजन संध्या रहा। इस कार्यक्रम में उन्होंने ज्योत प्रज्जवलित करके शुभारंभ किया। श्याम प्रेमियों को अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि धर्म-कर्म के क्षेत्र में गुरुग्राम सदा अग्रणी रहता है। गुरुग्राम में समय-समय पर जनता को भगवान की भक्ति के लिए कार्यक्रम आयोजित रहते हैं। गुरुग्राम की सभी संस्थाएं धर्म में पूरी श्रद्धा के साथ सेवा करती हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से लाखों भक्त बाबा श्याम की नगरी खाटू में नमन करने जाते हैं। बाबा खाटू श्याम जी की नगरी में नियमित तौर पर भक्त पहुंचते हैं। विधायक ने कहा कि जनहित में काम करने के लिए भक्ति भी जरूरी है। हमारे महापुरुषों ने सदा हमें समाज में योगदान करना ही सिखाया है। उस सीख को हम सभी को अपने जीवन में ढालना चाहिए। समाज को कुछ देने की सोच हमारे भीतर होनी चाहिए। धर्म भी हमें यही सिखाते हैं। उन्होंने श्री श्याम प्रेमी संस्थान की ओर से आयोजित भव्य कार्यक्रम के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर कलाकारों ने मधुर वाणी से भजनों की प्रस्तुति देकर बाबा की महिमा का गुणगान किया। इस कार्यक्रम में प्रवीण सिंगला, राजकुमार कौशिक, विपिन गुप्ता, विनोद गर्ग, अजय जिंदल, सतीश जिंदल, सतीश कौशिक, विष्णु मंगला, देवदत्त शर्मा, विकास व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

दूसरे कार्यक्रम में वे लक्ष्मण विहार क्षेत्र में श्री श्याम संध्या के पश्चात भंडारे में पहुंचे। वहां प्रसाद वितरण के साथ प्रसाद ग्रहण उन्होंने किया। श्याम बाबा से सभी की बेहतरी के लिए मंगल कामना की। कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुंदरी खत्री, पूर्ण शर्मा, महेश शर्मा, अनिल यादव, विकास स्वामी, सुनील दायमा, सुनील शर्मा, शिवरतन छक्कड़, विनोद दहिया, सुरेंद्र शर्मा, पवन सैनी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!