गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में इंटर कॉलेज वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज पुरुष टीम ने जीती वालीबॉल प्रतियागिता, दूसरे स्थान पर रही गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम
सभी युवाओं को खेल को अपने जीवन में अनिवार्य रूप से अपनाना चाहिए : अखिल कुमार बॉक्सर, डीएसपी हरियाणा पुलिस
युवाओं को खेलों में अधिक से अधिक भाग लेकर अपने गांव का नाम देश व दुनिया में रोशन करना चाहिए : प्रो. दिनेश कुमार कुलपति

गुरुग्राम, 27 अक्टूबर। वीरवार 27 अक्टूबर को गुरुग्राम विश्वविद्यालय में इंटर कॉलेज वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जीयू के खेल विभाग द्वारा विश्वविद्यालय के खेल ग्राउंड में आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता में द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज पुरुष टीम, द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज महिला टीम, गुरुग्राम विश्वविद्यालय, सूरज पीजी डिग्री कॉलेज, Ymd कॉलेज नूहं, मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज, गवर्नमेंट पीजी कॉलेज सेक्टर -9, समेत 7 कॉलेजो की टीम ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया ।

इस अवसर पर छात्रों के उत्साहवर्धन हेतु गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने मुख्य संरक्षक, डीएसपी हरियाणा पुलिस ,अर्जुन अवॉर्डी व कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर अखिल कुमार ने मुख्य अतिथि, डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो. सुभाष कुंडू ने संरक्षक के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की । इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों ने सभी टीमों के खिलाड़ियों का अभिवादन कर खेल का औपचारिक तौर पर उद्घाटन किया । इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों ने शानदार टीम भावना और कुशलता का परिचय देते हुए अपने प्रदर्शन से सभी का मन मोह लिया। इंटर कॉलेज वॉलीबाल प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ि‍यों ने दमखम दिखाते हुए पूरे उत्साह से प्रतियोगिता में भाग लिया । प्रतियोगिता का फाइनल मैच द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज पुरुष टीम, ने जीता और गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम दूसरे स्थान पर रही। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज सेक्टर -9, की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों ने विजेता टीमों को शुभकामनाएं देते हुए मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया । इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर अखिल कुमार ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि सभी युवाओं को खेल को अपने जीवन में अनिवार्य रूप से अपनाना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्य संरक्षक के रूप में उपस्थित जीयू के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि खेल एक ऐसी भावना है, जहां खिलाड़ी टीम के लिए खेलता है.। ऐसी प्रतियोगिता से खिलाड़ियो को आगे बढ़ने के लिये मौका मिलता है, आगे कुलपति ने कहा कि युवाओं को खेलों में अधिक से अधिक भाग लेकर अपने गांव का नाम देश व दुनिया में रोशन करना चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!