गुरुग्राम। मंगलवार को वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारियों ने विभिन्न बाजारों में चार हजार से अधिक व्यापारिक संस्थानों पर जाकर लोगों को निमंत्रण पत्र दिए और उन्हें रविवार 30 अक्टुबर को होने वाले अन्नकूट महोत्सव एवं स्नेह मिलन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। निमंत्रण सौंपने वाली टीमों ने व्यापारियों व अन्य लोगों से आग्रह किया कि गरुग्राम में उनकी सपरिवार भागीदारी इस कार्यक्रम को यादगार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष डा. मंदीप किशोर गोयल व महासचिव देवेन्द्र गुप्ता की टीम ने पूरे सदर बाजार में दुकान-दुकान जाकर व्यापारियों को निमंत्रण पत्र दिए। उन्होंने व्यापारियों को कार्यक्रम के भव्य आयोजन की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया अन्न्कूट महोत्सव प्रसाद के साथ खीर-पूड़ी, दाल-बाटी, चूरमा और मिष्ठान भी उपलब्ध रहेंगे।

डॉ. मंदीप किशोर गोयल ने बताया कि अन्नकूट महोत्सव में उच्चकोटि के संतों के दर्शन भी हो सकेंगे। ऐसे संतों  के दर्शन दुलर्भ ही हो पाते हैं महासम्मेलन के जिला महासचिव देवेन्द्र गुप्ता ने जानकारी दी कि अन्न्कूट महोत्सव में भजन सम्राट कन्हैया मिŸाल लोगों को भक्ति रस के भजनों से सराबोर करेंगे। सदर बाजार के साथ ही महासम्मेलन को जिला कार्यकारिणी के सदस्य गोपाल जिंदल, प्रदीप मोदी, बिजेन्द्र जिंदल पप्पी, अमित गोयल व सुभाष जिंदल की टीम ने बसई-पटौदी रोड़ पर व्यापारियों को कार्ड सौंपते हुए उन्हें अन्नकूट महोत्सव में परिवार सहित शामिल होने के लिए निमंत्रित किया।

इन्हीं के साथ खांडसा रोड पर जिला कार्यकारिणी सदस्य ईश्वर मिŸाल ने अपनी टीम के साथ दुकान-दुकान जाकर व्यापारियों को निमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि वैश्य महासम्मेलन गुरुग्राम के तत्वाधान में हो रहे अन्नकूट महोत्सव में हिन्दू समाज की सभी बिरादरी समान रूप से भगीदार बनेंगी। इस भव्य समारोह में सभी परिवार एवं मित्रों सहित आमंत्रित हैं।

उधर वैश्य महासम्मेलन कार्यकारिणी के आर.सी. गुप्ता ने जी.डी गुप्ता, सुुभाष गुप्ता, सतीश सिंघल, संजीव गुप्ता और अशोक गर्ग के साथ सेक्टर 22 व 23 की मार्केट के साथ इन सेक्टरों के घरों में भी निमंत्रण सौंपे। उन्होंने कहा कि अन्नकूट महोत्सव के भव्य आयोजन में लोगों की सामुहिक भागीदारी इस समारोह को भव्यता प्रदान करेगी।

मंगलवार को आयोजन समिति से जुडे़ नितिन गुप्ता, अनिल सैनी, महेन्द्र सिंह ने शीतला माता रोड़ पर व्याापारिक संस्थानांे पर जाकर कारोबारियों को अन्न्कूट महोत्सव में शामिल होने के लिए निमंत्रित किया। अन्नकूट महोत्सव आयोजन से जुड़े विप्र फाऊंडेशन के जिलाध्यक्ष नरेेन्द्र गौड़, एडवोकेट सत्यनारायण शर्मा, किशोर ठाकुर, दिनेश शर्मा व रमेश गुर्जर सहित उनकी टीम ने राजेन्द्रा पार्क और रेलवे स्टेशन क्षेत्र में लोगों को निमंत्रण पत्र देते हुए कहा कि लोग परिवार सहित संत दर्शन करते हुए भक्ति रस के भजनों का आनन्द लें। गुरुग्राम में वैश्य महासम्मेलन ने यह अनूठा आयोजन कर लोगों को एक साथ स्नेह मिलन का भी मौका दिया है।

अन्न्कूट महोत्सव में निमंत्रण देने के इस कड़ी में मंगलवार को ही गुरुद्वारा रोड़ पर लक्ष्मण गुप्ता, कमल गुप्ता, अमन गर्ग, अमित गुप्ता व चंचल ने झाड़सा रोड़ पर एस पी मंगला नरोŸाम सिंगला व तनिष्क ने पूड़ी वाली गली में बिशनदास गुप्ता, तरूण सिंगला, मुकेश गुप्ता, संजय जैन व सूरज गोयल, फर्नीचर मार्केट व इलैक्ट्रोनिक मार्केट में राजकुमार गोयल, अनमोल, लक्ष्य व ललित ने रोशनपुरा मे राजीव जिंदल, समीर गुप्ता, अरूण मंगला, विनोद सिंगला व आशू मंगला तथा गली बस अडृडा में संजय जैन ने लोगों को कार्ड सौंप कर उनसे परिवार सहित समारोह में शामिल होने का आग्रह किया।

error: Content is protected !!