पुलिस आयुक्त से की मांग, आरोपियों के खिलाफ हो सख्त कार्यवाही

गुडग़ांव, 22 अक्टूबर (अशोक) : अधिवक्ता प्रवीण शर्मा के साथ मारपीट व छीनाझपटी की घटना को लेकर अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त होता जा रहा है। गत दिवस घटित हुई इस घटना के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर कई अधिवक्ता शनिवार को पुलिस आयुक्त से भी मिले और उनसे आग्रह किया कि इस प्रकार की घटनाएं अशोभनीय हैं। अधिवक्ताओं पर भी असामाजिक तत्व हमले कर रहे हैं तो आमजन कहां सुरक्षित है, इसका स्वयं अंदाजा लगाया जा सकता है।

जिला बार के पूर्व सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता पंडित अरुण शर्मा ने बताया कि गत दिवस प्रवीण शर्मा अपने किराएदारों से किराया लेकर वापिस आ रहे थे तो उनके साथ मारपीट कर छीनाझपटी भी की गई। जब वे इसकी शिकायत सैक्टर 40 पुलिस थाना में देने गए तो आरोपियों ने वहां पर भी उनके ऊपर हमला कर दिया और उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना से वकीलों में गहरा रोष व्याप्त होता जा रहा है। पीडि़त प्रवीण शर्मा के पुत्र दमन शर्मा ने अधिवक्ताओं के साथ जाकर पुलिस आयुक्त को शिकायती पत्र देते हुए मांग की कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति न हो सके और समाज का जिम्मेदार अंग माने जाने वाले अधिवक्ता सुरक्षित रह सकें।

अधिवक्ताओं ने शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर भी चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस आयुक्त से आग्रह किया है कि वे कानून व्यवस्था को और अधिक चुस्त-दुरुस्त करें।

error: Content is protected !!