गुरुग्राम। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती अनीता अग्रवाल का कहना है कि उच्च कोटि के संतों के दर्शन कर उनकी सद्वाणी के प्रवचन सुनने से आदमी के मन के अहम और वहम दूर होने में मद्द मिलती है। मनुष्य को संतों के दर्शन ओर उनके प्रवचन सुनने का मौका खोना नहीं चाहिए। रविवार, 30 अक्टूबर को गुरुग्राम वासियों को वैश्य महासम्मेलन गुरुग्राम के तत्वावधान में आयोजित किये जा रहे अन्नकूट महोत्सव एवं स्नेह मिलन समारोह में यह अवसर मिलने जा रहा है।

कमला नेहरु पार्क में वैश्य समाज की प्रमुख महिलाओं की एक बड़ी बैठक में बोलते हुए श्रीमती अनीता अग्रवाल ने कहा कि अन्नकूट महोत्सव में आनंद पीठाधीश्वर डॉ. बालकानंद गिरी जी, स्वामी नारायण अक्षरधाम के साधु मुनिवत्सलदास, दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के स्वामी नरेंद्रानंद और जैन संत सौरभसेन भट्टारक पट्टाचार्य के दर्शन कर सकेंगे। इनके साथ-साथ भजन सम्राट कन्हैया लाल मित्तल के भक्तिरस के भजन सुनने को मिलेंगे। भक्ति, भजन, प्रवचन और संत दर्शन का सभी को लाभ उठाना चाहिए।

बैठक में मौजूद वैश्य महासम्मेलन की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती रितु माहेश्वरी, जिलाध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता, महासचिव मीना गर्ग ने कहा कि लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देने के साथ उन्हें अन्नकूट महोत्सव में शामिल होने के लिए प्रेरित एवं आमंत्रित करें।
महिलाओं की इस बैठक में वैश्य महासम्मेलन महिला शाखा की मार्गदर्शक मंजू गोयल, जिला उपाध्यक्ष क्षमा गर्ग, अमन गोपाल जिंदल व मंजू गुप्ता, संगठन सचिव रेणु गुप्ता, कार्यकारिणी सदस्य ममता गर्ग और आम आदमी पार्टी की विधानसभा अध्यक्ष सुशीला कटारिया सहित दर्जनों महिलाएं शामिल रहीं।

error: Content is protected !!