-भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से दीवाली मिलन समारोह

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से शुक्रवार को दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने गुरुग्रामवासियों को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी को सुरक्षित दीवाली मनाने की बात कही।

अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने चिकित्सकों के साथ गुरुग्रामवासियों से अपील की कि हमें त्योहार एकता और भाईचारे की भावना के साथ मनाना है। दीवाली के आसपास प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ जाता है। यह कहीं ना कहीं हम सबकी भागीदारी से ही होता है। इसलिए हमें प्रदूषण का स्तर कम करने के लिए प्रयास करने चाहिए। प्रयासों में यही होना चाहिए कि हम पटाखे ना चलाकर प्रदूषण को कम कर सकते हैं। हरियाणा सरकार की ओर से सिर्फ ग्रीन पटाखों के चलाने की अनुमति दी गई है। बाकी सभी तरह के पटाखों पर बैन है। इसलिए हमें नियमों को मानते हुए ही त्योहार मनाना है। यह हम सबकी सेहत के लिए भी सही रहेगा। विधायक ने कहा कि प्रदूषण फैलाने वाले पटाखों से अपने बच्चों को भी दूर रखें। प्रदूषण के कारण बीमार लोगों का जीवन खतरे में पड़ जाता है। खास सांस के रोगियों के लिए तो यह बहुत ही घातक सिद्ध होता है। हम सबके घरों में बड़े-बुजुर्ग हैं, उनकी सेहत का ख्याल रखते हुए हमें प्रदूषण फैलाने से परहेज करना होगा।

कार्यक्रम में सीएम विंडो के सदस्य अमित गोयल, डॉ. एनपीएस वर्मा, चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. हनीश बजाज, डॉ. विजय कपूर, डॉ. योगेश, डॉ. गर्ग, डॉ. रूबी, डॉ. अमन, डॉ. ज्योति यादव, डॉ. मयंक पुष्कर, डॉ. नेहा वाष्र्णेय, डॉ. सुशील यादव, डॉ. अमिताभ यादव, डा. रामबीर गोस्वामी, डा. योगेश, डा. रूबी, डा. ज्योति, अमन, डा. निशी व अन्य कई चिकित्सक मौजूद रहे।  

error: Content is protected !!