गोली मारकर हत्या करने वाले 03 गिरफ्तार

गुरुग्राम, 21 अक्टूबर – दिनांक 06.10.2022 को गली नंबर-5, अर्जुन नगर, गुरुग्राम में नितिन थरेजा उर्फ मुरली पंजाबी, उम्र 32 वर्ष को कुछ बदमाशों ने गोलियां मार दी थी। इलाज के दौरान दिनांक 16.10.2022 को मैदान्ता होस्पिटल उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के सम्बन्ध में थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया था।

उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की टीम ने उपरोक्त वारदात को अन्जाम देने वाले तीनों आरोपियों को आज दिनांक 21.10.2022 को अर्जुन नगर, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सन्नी (उम्र 24 वर्ष), दिशान्त (उम्र 24 वर्ष) व बृजमोहन उर्फ मोन्टी (उम्र 22 वर्ष) के रुप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि सन्नी अवैध शराब बेचने का काम करता है और मृतक आरोपी सन्नी से शराब खरीकर ले जाता था। इसी बात पर इनका आपस मे विवाद था और इन दोनों का 2/3 बार पहले भी झगङा हुआ था। इसकी रन्जिश रखते हुए आरोपी सन्नी ने अपने दोनों साथी आरोपियों के साथ मिलकर इस वारदात को अन्जाम दिया। पूछताछ में यह भी बतलाया कि वारदात में प्रयोग किया गया हथियार आरोपी सन्नी ने अपने एक अन्य साथी से 40 हजार रुपयों में खरीदा था। आरोपी सन्नी के खिलाफ अवैध शराब रखने व लड़ाई-झगड़े आदि के 08 अभियोग व आरोपी बृजमोहन उर्फ मोंटी के खिलाफ लड़ाई-झगड़े के 02 अभियोग अंकित है।

आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए बरामदगी की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!