गुरुग्राम। महावर वैश्य सभा अपने परिवार एवं मित्रजनों सहित 30 अक्टूबर को गुरुग्राम के लेजरवैली पार्क सेक्टर-29 में होने अन्नकूट महोत्सव मंें शामिल होकर इसे अभूतपूर्व रूप से सफल बनाएंगे। यह आश्वासन मंगलवार को वैश्य समाज धर्मशाला सेक्टर-4-7 में हुई महावर वैश्य सभा (पंजीकृत) गुरुग्राम की बैठक में पूर्व विधायक एवं अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय महामंत्री उमेश अग्रवाल व हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के उपाध्यक्ष रामानंद गुप्ता को बैठक में उपस्थित सदस्यों ने दिया। बैठक की अध्यक्षता महावर सभा के प्रधान सुनील कुमार गुप्ता खैरतल ने की।

 राष्ट्रीय महासचिव उमेश अग्रवाल अग्रवाल ने बैठक में उपस्थित सदस्यों को उनके सभी मिलने वालों, उनके परिवार सहित 30 अक्टूबर 2022 को अन्नकूट महोत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में विश्व प्रसिद्ध संतों का आशीर्वाद तो मिलेगा ही इसके साथ ही साथ कार्यक्रम में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं को भजन सम्राट कन्हैया लाल मित्तल अपने भजनों के माध्यम से मंत्रमुग्ध करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा विरल अवसर शायद ही मिलता है कि एक ही पंडाल में हमें संत दर्शन, प्रवचन, उनका मार्गदर्शन तथा भक्ति रस का लाभ एक साथ प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में अन्नकूट के प्रसाद के साथ-साथ दाल-बाटी-चूरमा, कांजी वड़ा सहित अनेक  पारम्परिक भोज्य पदार्थाें का समावेश होने से यह कार्यक्रम अपने आप में अनूठा एवं ऐतिहासिक होगा।

महावर सभा के सचिव तरुण गुप्ता ने कार्यक्रम के आयोजन से संबंधित पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं एवं श्री अग्रवाल एवं रामानंद गुप्ता को पूर्णतः आश्वस्त किया कि इस कार्यक्रम के संबंध में जो भी जिम्मेदारी उन्हें सौंपी जाएगी वह उस पर खरा उतरेंगे और उसे पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से संपूर्ण करेंगे। इस बैठक में परसराम गुप्ता कार्यकारी अध्यक्ष, दिनेश गुप्ता, देवेन्द्र गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, ताराचंद गुप्ता व वेदप्रकाश गुप्ता सहित अनेक सदस्यों ने भाग लिया।

error: Content is protected !!