ई-वाहनों का उपयोग है समय की जरूरत: सुनीता सिंगला

-विधायक सुधीर सिंगला की पत्नी ने ई-वाहन शोरूम का किया उद्घाटन

गुरुग्राम। वजीराबाद गांव में विधायक सुधीर सिंगला की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता सिंगला ने इलेक्ट्रिक वाहन के शोरूम रायल आटोमोबाइल का उद्धाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन ही भविष्य के वाहन हैं। हरित क्रांति को आगे बढ़ाने के लिए और देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए ई-वाहनों का उपयोग करें।

श्रीमती सुनीता सिंगला ने ई-वाहनों की बिक्री के लिए शुरू किए गए शोरुम के लिए बलजीत यादव, राहुल यादव को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारा पर्यावरण बहुत ही खराब हो चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार का भी फोकस भविष्य में ई-वाहनों की तरफ है। उन्हें खुशी है कि गुरुग्राम में काफी संख्या में ई-रिक्शा का उपयोग शुरू हो गया है। समय के साथ हमें बदलना होगा। अगर नहीं बदलते हैं तो हमारे द्वारा किए गए नुकसान का भुगतान हमारी पीढिय़ों को करना होगा। श्रीमती सिंगला ने कहा कि हम सबकी यह नैतिक जिम्मेदारी है कि हम अपने वातावरण को सही रखने के लिए स्वयं ही शुरुआत करें।
दीवाली के त्योहार के आसपास हमारे यहां प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ जाता है। ऐेसे में हमें विशेष ख्याल रखना है कि हम प्रदूषण फैलाने का कारण ना बनें।

इस कार्यक्रम में इलाके के पार्षद मनीष वजीराबाद, सुनील मेंबर, महावीर सिंह, प्रकाश यादव, अनिल यादव, रामबीर यादव, कुलजीत, तेजपाल मास्टर, बलवीर, प्रताप यादव, होशियार सिंह व अन्य वरिष्ठ गणमान्य मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!