आदमपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा की अहम बैठक कल

उपचुनाव की तैयारियों को लेकर बनाई जाएगी रणनीति : शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में पंचकूला पंचकमल में होगी बैठक

चंडीगढ़, 5 अक्तूबर। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने कहा कि आदमपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों और रणनीति को लेकर पंचकूला स्थित पंचकमल प्रदेश कार्यालय में 6 अक्तूबर गुरुवार को अहम बैठकें होगी। प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में होने वाली इन बैठकों में चुनाव समिति के सदस्य, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी व सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने आदमपुर चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। उन्होंने बताया कि बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर भी नियुक्त किए गए जिला चुनाव प्रभारियों के साथ चर्चा होगी।

मीडिया प्रमुख ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए कृषि मंत्री जेपी दलाल को प्रभारी नियुक्त किया है। इसके अलावा राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार और प्रदेश सचिव सुरेंद्र आर्य को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। संगठनात्मक दृष्टि से प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट को भी जिम्मेदारी दी गई है। शर्मा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, कार्यकर्ताओं के दम पर ही लगातार चुनाव जीतती आ रही है। प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता पंचायत चुनाव को लेकर तैयारी कर चुके हैं। गुरुवार को होने वाली इस बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

शर्मा ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी बहुत समय पहले से ही तैयारी कर चुकी है। शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के नेतृत्व में बनाई कमेटी और जिला चुनाव प्रभारियों ने जिलेवार अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी चुकी है। उन्होंने बताया कि पंच, सरपंच के चुनाव पार्टी चिन्ह पर नहीं लड़ा जाएगा। जिलापरिषद के चुनाव सिंबल पर लड़ा जाए या नहीं इस पर भी बैठक में चर्चा होने की पूरी संभावना है। शर्मा ने बताया कि बैठक में पार्टी के अलग-अलग संगठनों के पदाधिकारियों से भी चुनावों के बारे में चर्चा की जाएगी।

शर्मा ने बताया कि हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब अभी तक फरीदाबाद, कुरूक्षेत्र, कैथल और सोनीपत में कुछ कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं। संगनात्मक दृष्टि से प्रदेश प्रभारी का यह पहला संगठनात्मक प्रवास होगा। पंचकूला में होने वाली बैठकों में वे कार्यकर्ताओं और नेताओं से चुनाव के संबंध में चर्चा करेंगे। शर्मा ने बताया कि प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब गुरुवार को सुबह 10:30 बजे के करीब चंडीगढ़ पहुंचेंगे जहां रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। इसके बाद वे पंचकूला में होने वाली बैठकों में भाग लेंगे और 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव और पंचायत चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!