चरखी दादरी जयवीर फौगाट

30 सितंबर  – जिले के गांव भांडवा निवासी एक व्यक्ति की गाड़ी की टक्कर मार सड़क पर घसीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। व्यक्ति का शव जिले के गांव हड़ौदा कलां के समीप झाड़ियों में मिला है। पुलिस ने मृतक आशीष के परिजनों के बयानों के आधार पर नामजद डोहकी निवासी व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक के चचेरे भाई राजेश ने बताया कि आशीष अगस्त माह में अपने मामा के घर जिले के गांव डोहकी गया था। उसके मामा के परिवार के एक व्यक्ति सतीश जो रिश्ते में उसका मामा लगता था कितलाना टोल के समीप चाय की दुकान कर रखी है वह उस पर काम कर रहा था। किसी कारण से सतीश के साथ आशीष की अनबन हो गई। राजेश ने बताया कि आशीष ने 29 सितंबर शाम को उसके पास फोन कर इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद उसने सतीश को आशीष को घर छोड़कर जाने की बात कही। रात करीब 12 बजे एक गाड़ी उनके घर पर पहुंची जिसमें सतीश लेटा हुआ था और डोहकी निवासी उसके मामा सतीश ने बताया कि वह आशीष को मारकर लाया है। जब उन्होंने गाड़ी की खिड़की को खोलने का प्रयास किया तो वे गाड़ी लेकर भाग गए। बाद में उन्होंने बाइक से पीछा किया और आशीष की तलाश की तो उसका शव गांव हड़ौदा-बिलावल के बीच सड़क किनारे झाड़ियों में मिला जहां शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए छुपाया गया था। राजेश ने गांव डोहकी निवासी सतीश के खिलाफ हत्या के आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाढड़ा डीएसपी पहुंचे मौके पर :

गांव हड़ौदा के समीप झाड़ियों में शव मिलने की सूचना मिलने पर अटेला चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया। उसके बाद बाढड़ा डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और एफएसल टीम को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। बाढड़ा डीएसपी देशराज ने बताया कि मृतक आशीष के चचेरे भाई राजेश के बयानों के आधार पर डोहकी निवासी सतीश के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!