हत्या, डीसीपीें पूर्व द्वारा पुनः घटनास्थल का निरीक्षण

गुरुग्राम के नाथुपुर में 42 वर्षीय महिला की गला दबा हत्या का मामला

प्रत्येक पहलू को केंद्र में रखते हुए तत्परता से हत्या की जांच की जाए

सुरागदेने वाले को पुलिस द्वारा 50 हजार ईनाम की पहले ही घोषणा

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। बीती एक सिंतंबर को थाना डीएलएफ फेस-3 के क्षेत्राधिकार में नाथुपुर इलाके में 42 वर्षीय प्रभा नामक महिला का शव मिला था। पोस्टमार्टम जांच में महिला की गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि होने पर इस सम्बंध में थाना डीएलएफ फेस -3, में सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उपरोक्त महिला की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी की पहचान करके काबू करने के गुरुग्राम पुलिस द्वारा हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है। इसी कड़ी में मामले की गंभीरता को देखते हुए विरेन्द्र विज पुलिस उपायुक्त पूर्व, गुरुग्राम द्वारा एसीपी डीएलएफ, सीआईए सिकंदरपुर, सीआईए  सैक्टर-40, व थाना डीएलएफ फेस-3, की पुलिस टीमों सहित सोमवार को एक बार फिर सेघटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

उपरोक्त हत्या में आरोपी के बारे में सूचना देने वाले को गुरुग्राम पुलिस द्वारा 50 हजार रुपए ईनाम देने की पहले ही घोषणा की हुई है। इस सम्बन्ध में पुलिस उपायुक्त पूर्व ने सभी पुलिस टीमों को आदेश दिए कि सुचना के बदले ईनाम देने के बारे में लोगो को सूचित किया जाए तथा मृतक के परिवार से सहमति लेकर पोस्टर/इश्तेहार इत्यादि के माध्यम से प्रचार करें , ताकि सूचना आमजन तक पहुँचे। इसके अतिरिक्त घटनास्थल का निरीक्षण करके पुलिस टीमों को निर्देश दिये कि इस अबूझ मामले में प्रत्येक पहलू को मध्यनजर रखते हुए तत्परता से जांच की जाए और आरोपी को जल्दी काबू करके उसको उसके अंजाम तक पहुँचाने का काम किया जाये।

इस सम्बन्ध में गुरुग्राम पुलिस की आमजन से भी अपील है कि यदि इस हत्याकांड में आरोपी बारे या इस संबंध में किसी भी प्रकार जानकारी हो तो वो गुरुग्राम पुलिस के साथ साझा करें। सूचना देने वाले का नाम पूर्णतः गुप्त रखा जाएगा तथा घोषित ईनाम भी दिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!