यशपाल शर्मा ने किया अक्खड़ पुलिस इंस्पेक्टर का रोल

कमलेश भारतीय

आज गुरुग्राम के एपिक सेंटर में राजेश अमरलाल बब्बर द्वारा निर्देशित व स्टेट अप के सहयोग से निर्मित ‘ हरियाणवी वेब सीरीज ‘काॅलेज कांड’ की ऑफिशियल। स्क्रीनिंग की गयी । इसके छह एपीसोड दिखाये गये । इस अवसर पर खुद यशपाल शर्मा भी मौजूद रहे जिन्होंने इसमें एक अक्खड़ पुलिस इंस्पेक्टर का रील किया है । वेब सीरीज में इनका नाम है जेजे जो जोगेंद्र जाखड़ से बना है । यह इंस्पेक्टर अपने अक्खड़ और सही काम के चलते अपने बेटे को भी खो बैठता है लेकिन अपना काम करने का तरीका नहीं बदलता ।

काॅलेज कांड में चार ऐसे लड़के है जो नशे व अन्य बुराइयों में फंस चुके है और एक इनके साथ लड़की भी है और ये पेपर देने के सभ्य पेपर चुराने जाते हैं कि प्रिसिपल का मर्डर हो जाता है जिसकारण ये फंस जाते हैं । इस मामले की जांच इसी जेजे पुलिस इंस्पेक्टर को सौंपी जाती है । इस बार जेजे कूछ इस तरह जांच करता है कि ये बच्चे उसके बेटे की तरह बर्बाद होने से बच जायें ।

छात्रों के रोल में योगेश भारद्वाज जो सुनील बने है । संजू कुलदीप शर्मा और मुखी कबीर के रोल में है । लड़की लवली के रोल में पुष्पांजलि है । प्रिसिपल के रोल में मोहन कांत है ।

इस तरह हरियाणवी सिनेमा और वेब सीरीज को एक और पंख लग गये हैं और दूसरी ओर छोरियां , छोरों से कम नहीं होतीं के बाद एक बार फिर राजेश अमरलाल बब्बर ने हरियाणवी सिनेमा को योगदान दिया है ।
इस अवसर पर हरियाणा के अनेक रंगकर्मी मौजूद थे ।

error: Content is protected !!