चरखी दादरी जयवीर फौगाट

9 सितंबर, जिला रैडक्रास सोसायटी की सामाजिक गतिविधियों के लिए उपायुक्त एवं रैडक्रास सोसायटी की चेयरमैन प्रीति को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राजभवन में आयोजित हुए प्रदेशस्तरीय समारोह में सम्मानित किया है। उपायुक्त को सम्मानित किए जाने पर दादरी की समाजसेवी संस्थाओं व अधिकारियों ने प्रसन्नता जताई है।

जिला रैडक्रास सोसायटी की चेयरमैन एवं उपायुक्त प्रीति को वर्ष 2019-20 व वर्ष 2020-21 के दौरान दादरी में की गई सामाजिक गतिविधियों के लिए महामहिम राज्यपाल ने चंडीगढ़ राजभवन में सम्मानित किया। हरियाणा रैडक्रास सोसायटी के इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से उपायुक्त व रैडक्रास अधिकारी आए हुए थे। उपायुक्त ने इस पुरस्कार का श्रेय दादरी जिला के रैडक्रास कार्यकर्ताओं और रैडक्रास की टीम को दिया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में इसी प्रकार हमारी टीम मेहनत करे, उनका यही प्रयास रहेगा।

रैडक्रास सचिव बलवान सिंह ने बताया कि कोविड महामारी के दौरान घर-घर जाकर ऑक्सीजन के सिलेंडर पहुंचाना, जीआर्म स्कीम के तहत दादरी सरकारी अस्पताल को बीस लाख रूपए की लागत की एक्स रे मशीन देना, दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित करवाना, लड़कियों को फ्री ड्राइविंग सिखाना, रक्तदान शिविरों का आयोजन करने के लिए जिला रैडक्रास सोसयटी को पुरस्कार मिला है। उन्होंने कहा कि रैडक्रास सोसायटी की चेयरमैन उपायुक्त प्रीति के मार्गदर्शन में और भी अच्छे कार्य किए जाएंगे। उपायुक्त को पुरस्कार मिलने पर अधिकारियों व सामाजिक संस्थाओं ने खुशी जताई है।

error: Content is protected !!