डायरेक्टर डॉ जगदीश दुरेजा की पत्नी सरकारी गाड़ी का दुरूपयोग करते पकड़ी गई

अधिकारियों की सरकारी गाडिय़ों का धडल्ले से हो रहा दुरूपयोग

करनाल – हरियाणा में मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा भ्रष्टाचारियों और सरकार को चुना लगाने वालों के खिलाफ जितना मर्जी सख्त हो रहे है, लेकिन सरकार को रगड़ा लगाने वाले मनमानियों से बाज नहीं आ रहे है। करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कालेज के डायरेक्टर डॉ जगदीश दुरेजा की पत्नी डॉ संगीता दुरेजा को सीएम फ्लाइंग ने रविवार को हिरासत में लेकर सरकारी संस्थानों का दुरूपयोग कर सरकार को रगड़ा लगाने का भंडाफोड़ किया।

बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 स्थित उनके क्लीनिक पर छापा मारा गया। आरोप है कि वे अपने निजी क्लीनिक पर जाने के लिए पति की सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करती है। संगीता मेडिकल कॉलेज में नौकरी करती है और बहादुरगढ़ पहुंचकर मरीजों को देखकर मोटी कमाई करती है। इसका खुलासा आज हो गया। डॉ. संगीता दुरेजा करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कालेज में डाक्टर है। उनके पति डॉ जगदीश दुरेजा मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर हैं। डा.संगीता हर रविवार अपने बहादुरगढ़ स्थित घर मे महिला मरीजों को देखने के लिए जाती है। हर रविवार को बहादुरगढ़ जाने के लिए वह अपने पति डॉ.जगदीश दुरेजा की सरकारी गाड़ी ले कर जाती है। आज करनाल में सीएम मनोहर लाल के दौरे की वजह से उनकी इस धोखे का खुलासा हो गया। डा. संगीता पर आरोप है कि वे सरकारी ड्राइवर और सरकारी डीजल का इस्तेमाल करती है। इसे भ्रष्टाचार व धोखाधड़ी माना जाता है।

छापा के दौरान कल्पना चावला मेडिकल कालेज के ड्राइवर हरीश कुमार ने माना कि वह हर रविवार डॉ संगीता दुरेजा के साथ सरकारी गाड़ी में बहादुरगढ़ आता है और गाड़ी की लोगबुक में उससे गलत एंट्री करवाई जाती है। शिकायत मिलने के बाद सीएम फ्लाइंग हरकत में आई और छापा मारकर डॉ संगीता को मौके पर पकड़ लिया। पूछताछ के बाद में उन्हें छो? दिया गया। अब इस मामले की रिपोर्ट सरकार को भेजी जाएगी।

यह तो एक मामला है,जो छापेमारी में सामने आया है, लेकिन अफसरों की अनेक गाडिय़ां उनके परिवारजनों के उपयोग के लिए चल रही है। अधिकारियों की सरकारी गाडिय़ोंं का उनके परिवारजन उपयोग कर सरकार को रगड़ा लगा रहे हंै।

You May Have Missed

error: Content is protected !!