अपहरण कर लूटपाट  के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

युवक-युवती का गाङी में सवार युवकों द्वारा फरुखनगर से अपहरण
लङकी को देख गलत नीयत रखते हुए उन्हें गाङी में बैठा लिया
वारदात में इस्तेमाल की गई एक गाङी भी पुलिस ने की बरामद
आरोपियों की पहचान ’आदित्य , गौरव व दीपक के रुप में हुई

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
सोमवार 22. अगस्त को पुलिस कन्ट्रोल रूम, गुरूग्राम में एक सूचना मिली कि एक युवक व युवती का गाङी में सवार युवकों द्वारा फरुखनगर से अपहरण कर लिया है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सागवान ने बताया कि पुलिस द्वारा नाकाबन्दी करके तलाशी के लिए विभिन्न टीमों को लगाया गया। इस तलाशी के दौरान अपराध शाखा फरुखनगर व पुलिस थाना फरुखनगर की टीमों को अपहरण हुए युवक व युवती का फाजिलपुर बादली के खेतों में होने के बारे में पता लगा तो पुलिस टीम ने तुरन्त फाजिलपुर बादली के खेतों में रेड की। पुलिस टीम को आते देखर आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस टीम ने पीङित युवक व युवती को सकुशल बरामद कर लिया। पीङित युवक ने बतलाया कि संडे 21. अगस्त को यह दोनों एक लङकी के जन्मदिन की पार्टि के बाद फर्रूखनगर से वापिस जमालपुर जाने के लिए चाँद नगर की ढाणी वाले रोड पर खडे थे , तो फरुखनगर की तरफ से एक  कार आकर रूकी तो गाङी में बैठे 02 युवकों ने बैठा लिया तथा गाङी चालक गाडी को फाजिलपुर बादली के खेतों की तरफ ले गया और गाडी में 02 व्यक्ति सवार थे और उन्होनें फोन करके एक व्यक्ति को और बुला लिया । इसके बाद जबरदस्ती गाङी में बैठाए रखा तथा इनके साथ मारपीट की तथा इसका मोबाईल फोन छीन लिया। इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया गया।

उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर व थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए इस वारदात को अन्जाम देने वाले तीन आरोपियों को सोमवार 22. अगस्त को काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान ’आदित्य (25 वर्ष), गौरव (24 वर्ष) व दीपक (24 वर्ष)’ के रुप में हुई। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पीङित व पीङिता रात के समय रोङ पर खङे थे तो इन्होनें लङकी को देखकर गलत नीयत रखते हुए उन्हें गाङी में बैठा लिया उसके बाद उन्हें खेतों में ले जाकर उनके साथ मारपीट की तथा पीङित से उसका मोबाईल फोन छीन लिया। इसी दौरान वहां पर पुलिस आने का अंदेशा होने पर वे तीनों अपनी गाङी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। आरोपियों द्वारा उपरोक्त ’वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई एक गाङी (वैगन-आर) आरोपियों के कब्जा से बरामद’ की गई है। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!