गोली चलाकर जानलेवा हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

शिकायतकर्ता ने गाली देने से इन्हें रोका तो उसको पत्थऱ मारे
हथियार लेकर आए और शिकायतकर्ता पर फायर कर भाग गए
इनकी पहचान ’कुनाल जैसवाल उर्फ भोलू, जितेन्द्र परमार व सूरज’
आरोपी जैसवाल उर्फ भोलू के खिलाफ पहले ही आधा दर्जन केस

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। 
सडे 21. अगस्त को लक्ष्मण विहार निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि मोटरसाईकिल पर सवार 03 व्यक्तियों ने उसके साथ गाली गलौच व मारपीट की तथा जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। इस सम्बन्ध में थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम में धारा 307 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामलेमें एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि उप-निरीक्षक दलपत, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की टीम ने इस वारदात को अन्जाम देने वाले तीनों युवकों को सोमवार  22. अगस्त को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान ’कुनाल जैसवाल उर्फ भोलू (उम्र 24 वर्ष), जितेन्द्र परमार (उम्र 20 वर्ष) व सूरज (उम्र 21 वर्ष)’ के रुप में हुई है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये तीनों (आरोपी) शिकायतकर्ता के मकान के पास खड़े थे। किसी से इनका झगङा हो गया था तो ये गली में गाली-गलोच कर रहे थे। शिकायतकर्ता ने इन्हें गाली देने से मना किया तो इन्होनें उसको पत्थऱ मारे और मोटरसाईकिल पर सवार होकर वहां से चले गए। थोङी देर बाद ही ये हथियार लेकर आए और शिकायतकर्ता पर फायर किया तथा वहां से भाग गए।

इस वारदात के कुछ समय उपरांत ही इन्होनें सैक्टर-9ए में ही गद्दे व रजाई की दुकान के मालिक का पुराने झगङे की रन्जिस के चलते अपहरण करके उसके साथ मारपीट की वारदात को अन्जाम दिया था। इस घटना बारे भी थाना सेक्टर-9 गुरुग्राम में अभियोग  अंकित है। आरोपी जैसवाल उर्फ भोलू के खिलाफ पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण व मारपीट करने के करीब आधा दर्जन अभियोग अंकित है। आरोपियों को मंगलवार को को  अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से अन्य वारादातों के बारे में गहनता से पूछताछ व बरामदगी की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!