श्रमिकों की मांगों को पूरा कराने का होगा प्रयास: सुधीर सिंगला

-श्रमिकों को दिया मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन
-अपने जनजागरण अभियान के तहत विधायक से मिले श्रमिक प्रतिनिधि

गुरुग्राम। अपनी मांगों को लेकर मंगलवार को विधायक सुधीर सिंगला से भारतीय मजदूर संघ की अखिल भारतीय औद्योगिक ईकाई भारतीय प्राइवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के प्रतिनिधियों ने मुलाकात करके मांग पत्र सौंपा।

इसमें बताया गया कि देश भर में प्राइवेट ट्रांसपोर्ट क्षेत्र मे कार्यरत करोड़ों श्रमिकों की मांगों को लेकर 19 अगस्त से जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत देश भर के विधायकों के माध्यम से सरकार तक अपनी मांगों और समस्याओं को पहुंचाया जा रहा है। इसी के तहत गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला के माध्यम से भारतीय प्राइवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की है कि करोड़ों श्रमिकों की मांगों को सरकार से पूरा करवाने का निवेदन किया। महासंघ के प्रतिनिधियों ने अपनी मांगों में बताया कि कल्याण बोर्ड की स्थापना की जाए, बीमा की राशि कम की जाए, पुराने वाहनों के लिए राष्ट्रीय स्कैप्प नीति बनाई जाए, पेट्रो उत्पादों पर सब्सिडी उपलब्ध कराई जाए और कोरोना के समय में लोन पर मोडिटोरियम किए गए समय पर लगने वाली पैनल्टी व ब्याज को माफ किया जाए।

विधायक सुधीर सिंगला ने सभी मांगों को हरियाणा सरकार और विधानसभा में उठाने का आश्वासन कार्यकर्ताओं को दिया। इस अवसर पर भारतीय प्राइवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेश शर्मा, राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री नवीन कुमार, प्रदेश अध्यक्ष हेमंत दीक्षित, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील राघव, प्रदेश कार्यालय मंत्री हेमराज रोहिल्ला, सच्चिदानंद तिवारी, शहजान अली, रोहित कुमार चौबे सहित भारतीय प्राइवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!