गुरुग्राम , 13 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यालयों पर 15 अगस्त को तिरंगा फहराया जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ गुरुग्राम के गुरुकमल कार्यालय में सुबह ध्वजारोहण करेंगे। इसी तरह पार्टी के अन्य पदाधिकारियों की भी जिम्मेदारी तय की गई है। प्रदेश स्तर के कार्यालयों पर प्रदेश स्तर के नेता तिरंगा फहरायेंगे, जबकि जिला कार्यालयों पर जिला अध्यक्षों को ध्वजारोहण की जिम्मेदारी संगठन की तरफ से दी गई है।

पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के दिन सुबह 8.30 बजे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ गुरुग्राम स्थित प्रदेश कार्यालय (गुरुकमल) में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति तिरंगा झंडा फहरायेंगे। इसी तरह रोहतक प्रदेश कार्यालय में संगठन संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू ध्वजारोहण करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ स्थित 51 नंबर फ्लैट कार्यालय पर प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट और पंचकूला स्थित प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश महामंत्री पवन सैनी ध्वजारोहण करेंगे। पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में सैनी ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में जिला स्तर पर जितने भी कार्यालय निर्मित हैं वहां तिरंगा झंडा फहराने की जिम्मेदारी जिला अध्यक्षों द्वारा निवर्हन की जायेगी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में पार्टी की तरफ से ही 10 लाख झंड वितरित किये जा चुके हैं। कार्यकर्ताओं में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जबरदस्त उत्साह है और एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर स्वयं भी देश की शान का प्रतीक झंडा लहरा रहे हैं और इसके लिए अपने आस पास के लोगों में भी तिरंगा वितरण कर उन्हें इस अभियान से जोड़ रहे हैं।

error: Content is protected !!