सोहना बाबू सिंगला 

सोहना कस्बे में घरों के बाहर लोहे के कूलर लगाना अब अपराध होगा। जिसके लिए प्रशासन ने कूलर लगाने वालों के खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। प्रशासन ऐसे कूलर लगाने पर मामला दर्ज कराएंगे। ताकि कोई भी अप्रिय घटना घटित न हो सके।उक्त आदेश सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने दिए हैं। बता दें कि गत दिनों कूलर के करंट से एक स्कूली विद्यार्थी की मौत हो गई थी।

कस्बे में गत दिनों घर के बाहर लोहे के कूलर से करंट लगने से एक विद्यार्थी की मौत हो जाने से प्रशासन गंभीर हो गया है। तथा प्रशासन ने सख्ती दिखानी आरम्भ कर दी है। प्रशासन घर के बाहर कूलर रखा होने पर उसके मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएगा। उक्त फरमान एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने सभी विभागों को जारी कर दिए हैं। ताकि कस्बे में अप्रिय घटना न हो सके। 

बता दें कि कस्बे में गत दिनों स्कूल की छुट्टी के बाद जब दो भाई अपने घर लौट रहे थे तो एक भाई ने रास्ते में घर के बाहर रखे लोहे के कूलर को छू लिया था। जिसमें करंट होने से विद्यार्थी की मौत हो गई थी।

क्या कहते हैं एसडीएम

सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग बताते हैं कि घरों के बाहर लोहे के कूलर रखना अपराध है। जिससे अप्रिय घटना घटित होती है। उन्होंने कूलर घरों के बाहर पाए जाने पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

error: Content is protected !!