सोहना बाबू सिंगला 

सोहना कस्बे के सरकारी विभागों में सोमवार सुबह उस वक्त अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने तीन सरकारी विभागों में औचक निरिक्षण के लिए पहुँच गए। जहां पर करीब आधा दर्जन अधिकारी गायब मिले थे। जिसके लिए एसडीएम द्वारा उच्च अधिकारियों को लिखित रूप में रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी। वहीं ऐसा होने से नदारद अधिकारियों में हड़कंप व बेचैनी व्याप्त है। जो अपने बचाव की जी तोड़ कोशिश में जुटे हैं।

सोमवार की प्रातः सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने कस्बे के तीन सरकारी कार्यालयों में पहुँचकर औचक निरीक्षण किया था। एसडीएम सुबह ही कार्यालयों में जा धमके थे। जिनमें नगरपरिषद, पीडब्ल्यूडी विभाग, बिजली विभाग शामिल हैं। कार्यालयों में एसडीएम के आने की सूचना मिलने पर अधिकारिव कर्मचारी सकते में आ गए। कर्मचारियों में उनके निरीक्षण से हड़कंप मच गया था। नगरपरिषद में निरीक्षण के दौरान सभी अधिकारी अपनी सीटों पर तैनात थे। जहां से एसडीएम तुरन्त ही निकल गए। बिजली विभाग में कई कर्मचारी गेट मीटिंग में व्यस्त थे। इसके अलावा पीडब्ल्यूडी विभाग में एसडीओ व 4 जेई नदारद मिले थे। 

क्या कहते हैं एसडीएम

एसडीएम जितेंद्र गर्ग बताते हैं कि निरिक्षण में नदारद अधिकारियों के खिलाफ उच्च अधिकारियों को लिखा जाएगा।इसके अलावा समय समय पर निरीक्षण जारी रहेगा।