आरडब्ल्यूए ने कहा राव की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है

रेवाड़ी । सैक्टर 3 स्थित डिस्पोजल पंप की 35 वर्षों पुरानी समस्या को दूर कराने के लिए केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह द्वारा किए गए प्रयासों के लिए सैक्टर 3 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को मंत्री के रामपुरा स्थित आवास पर पहुंच उनका आभार जताया। ज्ञात रहे कि सैक्टर 3 के मध्य में स्थित डिस्पोजल पंप के कारण सैक्टर वासियों को लंबे समय से बदबू और गंदगी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को उच्च प्रशासनिक अधिकारियों और हरित प्राधिकरण न्यायालय तक उठाने के बाद भी पिछले 30-35 वर्षों से कोई समाधान नहीं हो पा रहा था।

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रयासों और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के सहयोग और समर्थन से केंद्र सरकार की अमृत योजना के तहत अब सैक्टर के बीच से डिस्पोजल पंप हटाने के लिए गढ़ी बोलनी रोड पर पब्लिक हेल्थ ऑफिस से पायलट चौक तक नई लाइन डालने का काम शुरू हो चुका है और सितंबर माह तक इसके पूरा होने का लक्ष्य निर्धारित है।

एसोसिएशन ने इस काम को समय पर पूरा करवाने तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देश देने के लिए केंद्रीय मंत्री से अनुरोध किया। इसके अतिरिक्त सैक्टर में अधिकतर भाग में रेन वाटर के ड्रेनेज सिस्टम न होने के कारण बरसात में सैक्टर में जलभराव के कारण हो रही स्थानीय निवासियों को हो रही असुविधा को दूर करवाने के लिए भी अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों को तय समय सीमा में कार्य पूरा करने व लंबित कार्यों को भी जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

इस प्रतिनिधि मंडल में प्रधान प्रताप सिंह यादव, संयुक्त सचिव महेश यादव, डा ओएस यादव, अमर सिंह यादव, प्रो सतीश यादव, वीके शर्मा, विक्रम यादव और आरके यादव सहित अन्य सैक्टर वासी शामिल थे।

error: Content is protected !!