समाज की भलाई के लिए कार्य करें नवनिर्वाचित सभा- राव इंद्रजीत

सैनी सभा के नवनिर्वाचित सदस्यों ने राव से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

रेवाड़ी। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि सैनी सभा के नई कार्यकारिणी ज्योतिबा बाई फुले के मार्ग को अपनाकर समाज में शिक्षा और कुरितियों को दूर करने के लिए काम करें। उन्होंने सभा के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि सैनी समाज के उत्थान के लिए जहां भी सहयोग की जरूरत होगी मैं हमेशा साथ खड़ा रहूंगा। सैनी सभा रेवाड़ी के नवनिर्वाचित प्रधान नवीन सैनी व कोलिजियम सदस्यों ने पूर्व प्रधान चेतराम सैनी के नेतृत्व में रामपुरा स्थित आवास पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया।

राव ने कहा कि सभा ने हमेशा समाज की भलाई के लिए कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि सभा समाज के युवाओं को शिक्षा व समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के लिए विशेष प्रयास करें। सैनी सभा के प्रधान नवीन सैनी ने राव इंद्रजीत सिंह को विश्वास दिलाया कि समाज ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसका वे भी पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से पालन करेंगे।
पूर्व प्रधान चेतराम सैनी ने राव इंद्रजीत सिंह से सभी निर्वाचित सदस्यों के सम्मान में आयोजित किए जाने वाले समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

इस दौरान मनोज सैनी, नगर पार्षद सुरेश सैनी, दीपक सैनी, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश सैनी, महिपाल सैनी, रत्न लाल सैनी, हरीराम सैनी, एडवोकेट ललित सैनी, यादराम सैनी, प्रताप सैनी सहित समाज के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!