69वीं राष्ट्रीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा, कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल, सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारीलाल एवं दादरी के प्रशासन, मीडिया व नागरिकों का जताया आभार
प्रतियोगिता के समापन पर दादरी उपायुक्त को स्मृति चिह्न भेंटकर किया सम्मानित

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

26 जुलाई, एमेच्योर कबड्डी फैडरेशन ऑफ इंडिया के सहयोग से दिनांक 21 से 24 मार्च तक एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा द्वारा आयोजित 69वीं राष्ट्रीय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए एसोसिएशन के एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, महासचिव कुलदीप सिंह दलाल, जिला कबड्डी संघ चरखी दादरी के अध्यक्ष राजेश फौगाट, विरेन्द्र फौगाट, धर्मवीर मलिक, एसोसिएशन खजांची बलबीर सिंह व एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों ने प्रतियोगिता के समापन पर जिला उपायुक्त श्याम लाल पुनिया को स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया तथा अनुशासनात्मक ढ़ंग से कार्यप्रणाली तैयार कर प्रतियोगिता को शानदार रूप देने के लिए आभार व्यक्त किया।

वहीं कार्यक्रम में पहुंचे बतौर मुख्य अतिथियों डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा, कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल, सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, राजस्थान कबड्डी संघ के अध्यक्ष तेजस्वी गहलोत, स्टॉर स्पोर्ट्स के सी.ओ. अनूपम गोस्वामी, बिहार कबड्डी सचिव कुमार विजय, अर्जुन अवार्डी रणधीर सहरावत, द्रोणाचार्य अवार्डी बलवान सिंह व सभी अवार्डियों, पूरे भारत वर्ष के राज्य एसोसिएशनों के कबड्डी अध्यक्ष एवं सचिवों ने प्रतियोगिता में पहुंचकर खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन करने पर आभार जताया। साथ ही उन्होंने दादरी जिले के नागरिकों सहित जिले की मीडिया का आभार एवं धन्यवाद भी व्यक्त किया है।

महासचिव कुलदीप ने बताया कि दादरी की अनाज मण्डी के सभी दुकानदारों एवं व्यापारियों का जो सहयोग मिला है वह सराहनीय है। महासचिव कुलदीप दलाल ने कहा कि दादरी शहर में खेलों को प्रोत्साहन मिलना अपने आपमें ऐतिहासिक है। राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता जिले में दूसरी बार हुई है, इससे पूर्व 68वीं राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता करवाई गई थी। उक्त दोनों प्रतियोगिता से जिले के अन्य युवा पीढि़यों को भी प्रोत्साहन मिला है। एसोसिएशन कबड्डी खेल को प्रोत्साहित करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता, संकल्पबद्धता और कटिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। खेल के क्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धियां देश के खिलाडि़यों द्वारा हासिल की गई है और खिलाडि़यों को भी पूरी तरह से प्रोत्साहित किया जा रहा है और आने वाले दिनों में भी खिलाडि़यों को और अधिक प्रोत्साहित किया जाएगा।