सोहना बाबू सिंगला 

जीडी गोयनका ग्रुप ने जीडी गोयनका एजुकेशन सिटी, सोहना रोड कैंपस में एक और विश्व स्तरीय सुविधा, अपनी तरह की एक इंडोर शूटिंग रेंज का उद्घाटन विशेष रूप से डिजाइन और निष्पादित स्थान में आयोजित किया। भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता श्री अभिनव बिंद्रा, पूर्व सैनिक और प्रेरक वक्ता मेजर जनरल (डॉ।) जीडी बख्शी, एसएम, वीएसएम; प्रबंध निदेशक, जीडी गोयनका समूह, श्री निपुण गोयनका; जीडी गोयनका विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. (डॉ.) तबरेज अहमद और प्रशासनिक प्रमुख मेजर कार्तिकेय शर्मा इंडोर शूटिंग फैसिलिटी रेंज के उद्घाटन समारोह में मौजूद थे.

श्री निपुण गोयनका ने जीडी गोयनका इंडोर शूटिंग रेंज में श्री अभिनव बिंद्रा का स्वागत किया और उद्घाटन के लिए भारत के शूटिंग आइकन की मेजबानी करने में अपना सम्मान और खुशी व्यक्त की। श्री गोयनका ने कहा कि परिसर में यह शूटिंग रेंज वास्तव में इसे वैश्विक शिक्षा में एक प्रीमियम संस्थान बनाने के उद्देश्य से बनाई गई है।

कुलपति, प्रो. अहमद ने दर्शकों को अपने संबोधन में विश्वविद्यालय की महान क्षमता, इसके विश्व स्तरीय संकाय और विश्व स्तर की सुविधाओं को छुआ, जो छात्रों के सांस्कृतिक रूप से विविध समूह के साथ मिलकर इसे नेताओं में से एक बनाता है। भारत और विदेशों में शिक्षा के क्षेत्र।

सम्मानित अतिथि, मेजर जनरल बख्शी ने इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर अपना विशेषाधिकार व्यक्त किया और परिसर के भीतर बनाई गई इंडोर शूटिंग सुविधा पर विस्मय के साथ टिप्पणी की। मेजर जनरल बख्शी ने निशानेबाजी को प्राचीन भारतीय खेल तीरंदाजी के प्राकृतिक परिणाम के रूप में इंगित किया और कहा कि यह खेल मन और शरीर के उस सामंजस्यपूर्ण विकास का आधार है जो व्यक्ति के पूर्ण विकास की ओर ले जाता है।

सोल शॉट ग्रुप के संस्थापक श्री शुभम गुप्ता ने जीडी गोयनका शूटिंग रेंज के माध्यम से दर्शकों और गणमान्य व्यक्तियों को लिया और इसके निष्पादन की उत्कृष्टता और महत्वाकांक्षी निशानेबाजों को शूटिंग का अभ्यास करने के लिए सही अवसर प्रदान किया।

मुख्य अतिथि श्री अभिनव बिंद्रा ने खेल के साथ-साथ जीवन के लिए कुछ बेहतरीन संकेत दिए और बताया कि कैसे किसी को सफलता और असफलता दोनों को संतुलन के साथ लेना चाहिए।

error: Content is protected !!