खिलाड़ी रितु यादव को ट्रेनिंग के लिए बोधराज सीकरी ने दिए 5 लाख रुपये

अब दक्षिण कोरिया में ताइक्वांडो की ट्रेनिंग लेगी रितु यादव

गुरुग्राम। अंतरराष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो खिलाड़ी रितु यादव पुत्र जितेंद्र यादव निवासी वजीराबाद को बेहतर प्रशिक्षण दिलाने और उनके सपने साकार करने में समाजसेवी बोधराज सीकरी ने धानुका कंपनी के सहयोग से पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है।रितु यादव ताइक्वांडो का प्रशिक्षण लेने के लिए अब दक्षिण कोरिया रवाना होगी।

बोधराज सीकरी द्वारा पहले भी जितेंद्र यादव की दो बेटियों को प्रशिक्षण के लिए दस लाख रुपये की सहायता राशि दिलाने में मदद की गई थी। बेटियों के भविष्य के लिए बोधराज सीकरी द्वारा दी गई आर्थिक मदद पर ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। गांव के मंगतराम, हंसराज बोहरा, जितेंद्र यादव, नवीन यादव, संजय यादव, जयपाल नंबरदार ने श्री सीकरी के कार्यालय पहुंचकर उनका इस नेक कार्य के लिए आभार जताया और स्वागत किया।

इस अवसर पर बोधराज सीकरी ने कहा कि बेटियों के सपनों को पंख लगाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। बेटियों ने हमारे देश का नाम रोशन किया है। हर क्षेत्र में बेटियों ने परचम लहराया है। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि सुविधाओं से वंचित बेटियों को सुविधाएं देकर उन्हें आगे बढऩे में मदद की जाए। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!