सोहना/बाबू सिंगला 

सोहना नगर परिषद विभाग अवैध कॉलोनियों पर अंकुश लगाने में जुट गया है ताकि लोगों को परेशानी ना हो विभाग ने जेसीबी चलाकर अवैध कॉलोनी में बने चारदीवारी व मकान को ध्वस्त कर डाला है। उक्त मकान अवैध कॉलोनी में बनाया गया था। वही परिषद अधिकारियों का कहना है कि नगर परिषद क्षेत्र में अवैध कॉलोनियों को किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जाएगा।

शुक्रवार को कस्बे के पलवल मार्ग पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब परिषद विभाग की टीम पूरे दलबल के साथ अवैध कॉलोनियों में बने मकान व चारदीवारी को तोड़ने के लिए पहुंच गई थी। उक्त कार्रवाई विभाग ने उपायुक्त के आदेशों पर की थी। टीम जब मौका स्थल पर पहुंची तो वहां पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई थी किंतु किसी ने भी विरोध दर्ज नहीं कराया था। टीम ने आनन-फानन में पहुंचकर अवैध कॉलोनी में निर्मित एक मकान,चार दिवारी आदि को तोड़ने में सफलता प्राप्त की है। उक्त अवैध कॉलोनी 5 एकड़ में बनी हुई थी। इस अवसर पर मुंसिपल इंजीनियर राजपाल खटाना, बिल्डिंग इंस्पेक्टर 

मनोज सिवाच,सुभाष पटवारी व परिषद के कर्मचारी मौजूद थे।

क्या कहते हैं अधिकारी

मुंसिपल इंजीनियर राजपाल खटाना बताते हैं कि उक्त कॉलोनी अवैध थी जिसमें बने हुए मकान व चारदीवारी को तोड़ दिया गया है। यह कार्रवाई उपायुक्त के आदेशों पर की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में अवैध कालोनियों को किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जाएगा।

error: Content is protected !!