सोहना बाबू सिंगला 

मन में लगन दृढ़ इच्छा शक्ति हो तो कोई भी कार्य मुश्किल नहीं होता है तथा सफलता उसके कदम चूमती है। जिससे ऐसा व्यक्ति समाज में सम्मान का पात्र बनता है। इस बात को चरितार्थ किया है सोहना कस्बे के वार्ड नंबर 15, मोहल्ला खजूर वाला में रहने वाले छात्र लक्षित गर्ग ने। जिसने दी इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित सीए की परीक्षा उत्तीर्ण करके सोहना कस्बे एवं परिवार का नाम रोशन किया है। उक्त परीक्षा मई 2022 में आयोजित की गई थी। लक्षित गर्ग ने इससे पूर्व भी 10+2 की परीक्षा में 85 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। जो कस्बे के शिव पब्लिक स्कूल का छात्र रहा है। जिसने प्रत्येक कक्षा में पोजीशन हासिल की है।

गत सप्ताह इंस्टिट्यूट द्वारा घोषित सीए परीक्षा परिणाम आने पर छात्र के परिजन खुशी से झूम उठे जब उनको पता चला कि लक्षित गर्ग उक्त परीक्षा में सफल हो गया है। लक्षित के पिता संजय गर्ग व माता आशा गर्ग ने बताया कि उनके बेटे ने आज तक भी किसी भी कक्षा के लिए ट्यूशन की मांग नहीं की थी। जिसने अपनी मेहनत एवं शिक्षकों के आशीर्वाद से यह स्थान हासिल किया है।

सपना हुआ साकार

अपने बेटे लक्षित गर्ग द्वारा सीए परीक्षा में सफल हो जाने पर पिता संजय गर्ग व माता आशा गर्ग खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। जिन्होंने 10+2 परीक्षा होने के बाद अपने बेटे को सीए बनाने के लिए सपना संजोया था। जो अब साकार हो गया है लक्षित के माता-पिता के अलावा परिवार के सभी सदस्य काफी खुश हैं। उनकी दादी रेशम देवी का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। जो लक्षित को बार-बार आशीर्वाद देकर खुश हैं।

क्या कहते हैं लक्षित

सीए परीक्षा में उत्तीर्ण होने के बाद लक्षित गर्ग काफी खुश हैं। तथा उक्त सफलता में अपने परिजनों व शिक्षकों का आशीर्वाद बतलाते हैं। उनका कहना है कि वह समाज में रहकर निशुल्क समाज के लोगों की भी सेवा करेंगे।

लोगों ने दी बधाई

लक्षित गर्ग के परीक्षा में सफल हो जाने पर कस्बे के प्रमुख नागरिकों ने उनको बधाई दी है। ऐसे लोगों में व्यापार मंडल प्रधान अशोक गर्ग, समाजसेवी संदीप सिंगला पिंटू,पत्रकार ललित जिंदल,समाजसेवी अमित गर्ग,शिव कुंड कमेटी के उप प्रधान तरपेश गोयल,प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू,कपड़ा यूनियन प्रधान प्रदीप सिंगला टोनी, योगी समाज प्रधान सुरेंद्र योगी पालू,पार्षद सुनीता देवी गर्ग,पार्षद नीरज सिंगला,पार्षद राजकुमार गोयल एडवोकेट आदि ने लक्ष्य व उनके परिजनों को मुबारकबाद दी है।

error: Content is protected !!