एक ई-कॉमर्स कम्पनी का सामान गबन करने वाला चालक गिरफ्तार, कब्जा से 29 मोबाईल फोन भी बरामद

गुरुग्राम,22.07.2022 – दिनांक 22.04.2022 को पुलिस थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में एक शिकायत मिली कि दिनांक 17.04.2022 को थाना एरिया में स्थित एक ए-कॉमर्स कम्पनी की गाङी से मॉल भरकर हैदराबाद के लिए रवाना किया गया था। जब गाड़ी हैदराबाद के वेयरहाऊस पर पहुंची तो पाया गया कि सामान और कन्टेनर की शील टूटी हुई थी तथा सामान चैक करने 362 बॉक्स कम थे। इस सम्बन्ध में थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में धारा 407 भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उपरोक्त मामले में चालक मुकीम को दिनांक 18.07.2022 को फरुखनगर से गिरफ्तार किया गया व माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके 04 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि जिस गाङी को लेकर यह हैदराबाद जा रहा था उस गाङी में मोबाईल फोन, आईपैड व लैपटॉप इत्यादि भरे हुए है तो इसने गाङी से सामान निकालने के लिए अपने 02 साथियों को फोन करके बुला लिया तथा होडल, पलवल के पास इन्होनें गाङी से 362 मोबाईल फोन, आईपैड/लैपटॉप इत्यादि के बॉक्स निकाल लिए तथा इसके हिस्से में 57 मोबाईल फोन आए बाकी इसके साथी ले गए।

पुलिस टीम द्वारा चालक के कब्जा से 29 मोबाईल फोन बरामद किए है। आरोपी पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर है, जिससे अन्य साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए बरामदगी के प्रयोग जारी है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!