नगर परिषद विभाग ने हटाया अतिक्रमण……. सामान किया जब्त

सोहना/बाबू सिंगला 

सोहना नगर परिषद विभाग अतिक्रमण हटाने की मुहिम में जुट गया है ताकि कस्बे को साफ सुथरा व अतिक्रमण मुक्त बनाया जा सके। जिसके लिए परिषद ने बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर सर्विस लेन से रहडिया, तखत, खोखा, स्टूल आदि स्थाई अतिक्रमण को हटा डाला है। उक्त अभियान कई घंटों तक चला था। टीम ने जब्त किए गए सामान को अपने कब्जे में ले लिया है। वही विभागीय अधिकारियों का कहना है कि उक्त अभियान नियमित रूप से जारी रहेगा। जिसमें किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जाएगा।

बुधवार को सोहना कस्बे में नगर परिषद विभाग द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था। उक्त अभियान चिल्ड पॉइंट से लेकर चुंगी नंबर 1 पर बने सर्विस लेन पर चलाया गया था। जहां से टीम ने अस्थाई अतिक्रमण को हटाने में सफलता प्राप्त की तथा सर्विस लेन को पूर्ण रूप से अतिक्रमण मुक्त कर दिया है। विभागीय दस्ते ने अभियान के दौरान अतिक्रमणकारियों द्वारा लगाए गए तखत,स्टूल, खोखा, टीन शेड, रहडिया आदि को हटा दिया है। विभागीय टीम जब अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची तो लोगों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में लोगों ने अपने सामान को समेटना शुरू कर दिया किंतु टीम ने बाहर रखे सभी सामान को अपने कब्जे में लेकर जब्त कर लिया है।

विदित है कि सोहना कस्बे में अतिक्रमण की भरमार है। कस्बे की सभी सड़कों पर अतिक्रमणकारियों ने जबरन अतिक्रमण करके सड़कों को सुकडा कर डाला है। जिससे वाहनों के अलावा राहगीर भी आसानी से गुजर नहीं सकते हैं तथा लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है। उक्त समस्या को नगर परिषद विभाग ने गंभीरता से लेते हुए अतिक्रमण हटा दिया है। अतिक्रमण हटाने की टीम में सोनम राघव,कृष्ण,राजू आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!