सोहना सरकारी अस्पताल की कमान डॉक्टर दशरथ राव ने संभाली। 

अस्पताल में मरीजों को मिलेंगी पर्याप्त सुविधाएं,,एसएमओ

सोहना/ बाबू सिंगला 

सोहना कस्बे के नागरिक अस्पताल की कमान डॉक्टर दशरथ राव ने संभाल ली है। जिंनको सरकार ने एसएमओ नियुक्त कर दिया है। इससे पूर्व डॉक्टर दशरथ राव गुरुग्राम जिला अस्पताल में रेडियोलाजिस्ट के पद पर तैनात थे। करीब20 वर्षों बाद पद्दोन्नति मिलने पर नवनियुक्त एसएमओ काफी खुश नजर आए। जिन्होंने अस्पताल में व्याप्त असुविधाओं को जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही है। ताकि मरीजों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो और उनको समुचित इलाज मिल सके।

काफी दिनों से रिक्त पड़े सोहना नागरिक अस्पताल में एसएमओ की नियुक्ति कर दी है। उक्त पद पर डॉक्टर दशरथ राव को तैनात किया गया है। जो अस्पताल का संचालन करेंगे। एक वार्ता के दौरान नवनियुक्त एसएमओ डॉक्टर दशरथ राव ने बताया कि अस्पताल में काफी समस्याएं बनी हुई हैं। जिनका जल्द ही समाधान किया जाएगा। ताकि मरीजों को इलाज समय पर मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल भवन की कोई कमी नहीं है। इसमें मात्र संसाधनों की कमी है। जिनको जल्द ही दूर किया जाएगा। एसएमओ ने स्टाफ की कमी पर भी काफी दुख जताया है। जिसके लिए जल्द ही स्वास्थ्य विभाग को लिखित पत्र प्रेषित किया जाएगा। ताकि नए डॉक्टरों की नियुक्ति हो सके।

स्टाफ का टोटा

सोहना नागरिक अस्पताल में स्टाफ का टोटा है। जिससे मरीजों को पर्याप्त इलाज नहीं मिल रहा है। हैरत की बात है कि अस्पताल में नियुक्त 4 डॉक्टर काफी अरसे से बगैर सूचना के गैर हाजिर चल रहे हैं। सरकार ने अस्पताल में 11 पद डॉक्टरों के सृजित किये हुए हैं। जिसमें 2 डॉक्टर के पद रिक्त हैं तथा 4 गैर हाजिर हैं। इसके अलावा अकाउंटेंट के 2 पद व 3 पद क्लर्क के रिक्त हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!