सवारी के रूप में 02 युवकों को गाड़ी में बैठाकर हथियार के बल पर अपहरण करने व मारपीट करते हुए नगदी, मोबाईल फोन, पर्स लूटने तथा UPI से रुपए ट्रांसफर कराने वाले 05 गिरफ्तार।
वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी (Ertiga), देशी कट्टा, 01 जिन्दा कारतूस व चाकू आरोपियों के कब्जा से बरामद।

गुरुग्राम,15.07.2022 – दिनांक 10.07.2022 को थाना मानेसर, गुरुग्राम में एक युवक ने शिकायत दी कि वह मानेसर कम्पनी में नौकरी करता है और दिनाँक 10.07.2022 को समय सुबह 4.30 बजे यह व इसका दोस्त ने मानेसर बस स्टैण्ड से एक गाड़ी में आनन्द विहार, दिल्ली के लिए लिफ्ट ली। उस गाड़ी में पहले से 5 युवक बैठे थे कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने इनके साथ मारपीट करना शुरु कर दी और इनसे पर्श, नगदी, मोबाईल फोन व ATM Card छीन लिए। इनके साथ मारपीट की कट्टा हथियार व चाकु दिखाकर डराते रहे। इसके Phone Pay APP मे 27,000 रु ट्रांसफर करवा लिए और दोनो को देशी कट्टा और चाकु दिखाकर करीब 1.5 से 2 घण्टे बाद निरवाना कन्ट्री सैक्टर-50, गुरुग्राम के पास उतार दिया और बैग फैंककर गाड़ी लेकर भाग गए। इस सम्बन्ध में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में उप-निरिक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर की टीम ने पांचों आरोपियों को कल दिनांक 14.07.2022 को रामपुरा चौक, गुरुग्राम से काबू करके गिरफ्तार किया जिनकी पहचान विवेक उर्फ बड़ा, विवेक उर्फ छोटा, चिंटू, अवधेश व सोनू के रूप के हुई।

पूछताछ में इन्होंने बतलाया कि पीड़ित व उसके साथी को सवारी के नाम पर लिफ्ट देकर हथियार के बल पर बंधक बनाने, मारपीट करने, लूट करने तथा रुपए ट्रांसफर करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई गाड़ी (Ertiga), देशी कट्टा, 01 जिन्दा कारतूस व चाकू आरोपियों के कब्जा से बरामद किए है।

आरोपियों को आज दिनांक 15.07.2022 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए उपरोक्त अभियोग में बरामदगी की जाएगी। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

error: Content is protected !!