कब्जा से 04 महंगे मोबाईल फोन (Z Fold-3) बरामद। अब तक इस मामले में कुल 04 आरोपियों को किया जा चुका है गिरफ्तार।

गुरुग्राम – दिनांक 04.12.2021 को पुलिस थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में शिकायत मिली कि दिनांक 23.11.2021 को एमेजॉन कम्पनी के वेयरहाऊस का सामान लेकर ड्राइवर जाकिर बैंगलोर के लिए रवाना हुआ था। ड्राइवर ने फोन करके बतलाया कि पथरेडी गांव के पास खाना खाने के लिए वह एक होटल पर चला गया। जब वह वापिस आया तो कंटेनर की सील टुटी हुई थी ड्राइवर भी वहां से गायब था। माल चेक किया तो 7 बॉक्स फटे हुई थे और उनसे माल चोरी मिला। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस मामले में गुरुग्राम पुलिस द्वारा चालक जाकिर, इमरान व मुहम्मद मुस्तफा उर्फ भूरा सहित कुल 03 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके 03 लाख 35 हजार रुपयों की नगदी भी बरामद की गई थी।

आगामी कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा पालम विहार की टीम ने इस मामले में संलिप्त रहे 01 आरोपी वसीम को दिनांक 11.07.2022 को श्रीनगर से काबू किया।

पुलिस पूछताछ में उसने बतलाया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गाङी (कन्टेनर) में भरे एमेजॉन कम्पनी के सामान में से कुल 840 मोबाईल फोन चोरी करके कुछ बेच दिए थे। इसने यह भी बतलाया कि इसने मथुरा, उत्तर-प्रदेश में भी एक लूट की वारदात को अन्जाम दिया था। उत्तर-प्रदेश पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपयों का ईनाम भी रखा गया था। इसके कब्जा से 04 महंगे मोबाईल फोन (Z Fold-3) बरामद किए है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!