इस मामले में अब तक कुल 06 आरोपी किए जा चुके है गिरफ्तार।
पुलिस ने शब्बीर, इरशाद और मुबरिक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. गौ तस्करी के काले धंधे से यह आरोपी पिछले काफी समय से जुड़े हुए हैं. आरोपी गौ तस्करी की वारदात को अंजाम देते हुए गौ रक्षकों और पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला कर चुके हैं.

गुरुग्राम. गुरुग्राम पुलिस ने साइबर सिटी गुरुग्राम से गाय चोरी कर गौ तस्करी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर 2021 में पुलिस के ऊपर और गौ रक्षक के ऊपर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का भी आरोप है. पुलिस की गिरफ्त में खड़े हुए ये तीनों आरोपी पिछले 11 महीनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे. पुलिस आरोपियों की लगातार तलाश कर रही थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी. पुलिस ने तीनों गौ तस्करों को यूपी के मथुरा से गिरफ्तार किया है.

एसीपी क्राइम की माने तो आरोपी पिछले काफी समय से गौ तस्करी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. इसी कड़ी में अगस्त 2021 में गुरुग्राम से गौ तस्करी की वारदात को अंजाम दे रहे थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गौ तस्करों को ललकारा तो वहां मौजूद गौ तस्करों ने गौ रक्षकों और पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था और वहां से फरार हो गए थे. हालांकि, मौके से उस वक्त पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन पिछले 11 महीने से यह आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे.

पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शब्बीर, इरशाद और मुबरिक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. गौ तस्करी के काले धंधे से यह आरोपी पिछले काफी समय से जुड़े हुए हैं. आरोपी गौ तस्करी की वारदात को अंजाम देते हुए गौ रक्षकों और पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला कर चुके हैं. सेक्टर- 65 से अगस्त 2021 में आरोपी गौ तस्करी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो कई किलोमीटर तक पुलिस को छकाया और मौके से ये तीनों आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे. फिलहाल, 11 महीने पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

error: Content is protected !!