मानेसर निगम चुनाव प्रभारी प्रो रामबिलास शर्मा का किया भव्य स्वागत.
राम बिलास बोले भाजपा पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने में दे योगदान.
नौरंगपुर की वाटिका में संडे को भाजपा कार्यकर्ताओं की चुनावी बैठक.
एमएललए जरावता ने कहा हम सभी को मजबूती से काम करना है
.

फतह सिंह उजाला

मानेसर । तीन नगर निगम के चुनाव होना प्रस्तावित है और गठबंधन सरकार को देखते अभी तक यह भी खुलासा नही हो पाया है कि किस निगम क्षेत्र में भाजपा या फिर जजपा का मेयर उम्मीदवार होगा। लेकिन हरियाणा भाजपा ने निगम चुनावों को ध्यान में रखते हुए चुनाव प्रभाारी नियुक्त कर दिये है साथ ही चुनाव के लिए तैयारिया शुरू की जा चुकी हैं।

इसी कड़ी में संडे को हरियाणा के 11वें और जिला गुरूग्राम के दूसरेे नगर निगम मानेसर के चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त कियये गये भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का संडे को नगर निगम मानेसर के गांव नोरंगपुर सेक्टर-79 में स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, पटौदी के एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता, मनीष गाड़ौली, प्रदीप सरपंच नौरंगपुर, सुन्दर लाल सरपंच सिकंदरपुर, लखन सरपंच शिकोहपुर समेत अनेक वरिष्ठजन मौजूद रहे।

नगर निगम मानेसर के चुनाव प्रभारी रिामबिलास शर्मा ने इस इस मौके पर कहा कि हम सभी मजबूत और दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के समर्पित कार्यकर्ता हैं। हम सभी को एकजुट होकर अपनी पार्टी के लिए काम करना है। चुनावों में हम सभी कार्यकर्ताओं की यह अहम जिम्मेदारी है कि हम पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें। इस अवसर पर सभी नेताओं ने मिलकर रामबिलास शर्मा का भव्य स्वागत करते हुए उनके नेतृत्व में मानेसर नगर निगम का चुनाव लडऩे के निर्णय पर पार्टी का स्वागत किया। जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने कहा कि आने वाले गुरुग्राम और मानेसर नगर निगम के चुनावों में हम सभी को मिलकर काम करना है। पार्टी हित में काम और मजबूती ही हमारा ध्येय है। एममएललए एडवोकेट सतप्रकाश जरावता ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि नगर निगम मानेसर के चुनावमें  हम सभी को मजबूती से काम करते हुए भाजपा का परचम लहराना है। उन्होंने कहा कि अभी से ही भाजपा के कार्यकर्ता चुनावों की तैयारी में जुट जाएं और घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क करें।

सरपंच सुंदर लाल ने कहा कि पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उस पर खरा उतरेंगे। सभी कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क करके उन्हें पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारियों में तो पहले से ही जुटे हैं, अब चुनाव प्रभारी नियुक्त होने के बाद यह जिम्मेदारी और बढ़ गई है। समारोह में श्योचंद सरपंच शिकोहपुर, अभय यादव पूर्व चेयरमैन, लक्ष्मण सरपंच नखडोला, हरजस सरपंच रामपुरा, शेरसिंह चौहान सरपंच वजीरपुर, ओमप्रकाश पूर्व सरपंच मानेसर, धर्मबीर यादव प्रधान, अमरेश मिश्रा प्रधान, रजनीश सचदेवा प्रधान, विवेक सिंह, स्वरूप दत्ता सहित सोसायटी के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!