‘टैंट डेकोर एंड कैटरिंग एक्जीबिशन 2022’ की सभी तैयारियाँ कर ली गई हैं : प्रधान अनिल राव

दिनाँक 10 जुलाई 2022 को आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफयर एसोसिएशन के महासचिव (प्रशासनिक) एवं हरियाणा टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान अनिल राव ने दोपहर 12ः00 बजे शुभ बैंक्वेट्स एंड कन्वेंशन सेंटर, नियर अतुल कटारिया चैक, शीतला माता रोड, गुरुग्राम, हरियाणा में हुई प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि 14-15-16 जुलाई 2022 को आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले गुरुग्राम में आयोजित होने जा रही तीसरी प्रदर्शनी ‘टैंट डेकोर एंड कैटरिंग एक्जीबिशन 2022’ की सभी तैयारियाँ कर ली गई हैं। हजारों की संख्या में टैंट से जुड़े हुए सभी व्यापारी इस प्रदर्शनी में हिस्सा लेंगे। उनकी गाड़ियों की पार्किंग के लिए कृष्णा मंगलम् गार्डन, ज्वैल्स गार्डन, प्रकाश वाटिका, अमित महल, नटराज ग्रीन व श्याम गार्डन में प्रबंध किया गया है। स्टाॅलधारकों की बड़ी गाड़ियों के लिए Bliss Premium में व्यवस्था की गई है। शुभ बैंक्वेट्स एंड कन्वेंशन सेंटर के अंदर केवल वी.आई.पी. गाड़ियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस प्रदर्शनी में 22 राज्यों से टैंट एवं इससे जुड़े संबंधित व्यापार के सभी भाई-बंधु प्रदर्शनी में पहुँचेंगे।

रमेश कालरा जी, जोन प्रधान, हरियाणा ने बताया कि 14 जुलाई 2022 को दोपहर 2ः00 बजे भारतीय जनता पार्टी के सभी मंत्रियों एवं नेताओं को आने का निमंत्रण दिया गया है। इसी श्रृंखला में, 15 जुलाई 2022 को दोपहर 2ः00 बजे हरियाणा के तेजस्वी उप-मुख्यमंत्री आदरणीय श्री दुष्यन्त चैटाला जी एवं उनके सभी पदाधिकारी प्रदर्शनी में आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि टैंट व्यापार से जुड़ी हुई सभी समस्याओं का एक माँग-पत्र बनाया गया है, जिसमें सबसे अहम् समस्या है कि आज हरियाणा में सभी बैंक्वेट्स/गार्डन/वाटिकाओं में ताला लगने की (Seal) तलवार लटकी हुई है, दूसरी समस्या हरियाणा में मार्बल मार्केट और ट्रांसपोर्ट नगर की तरह टैंट नगर बनाने की व्यवस्था की जाए, इसके अलावा और भी आने वाली समस्याओं की माँगें माँग-पत्र में रखी जाएंगी। इसी संदर्भ में, आज गुरुग्राम में केवल फाॅर व्हीलर को ही ‘नो एंट्री’ की परमिशन दी जा रही है, संस्था की तरफ से माँग होगी कि हर व्यापारी को ‘6 व्हीलर’ गाड़ियों की परमिशन मिले।

आदरणीय चेयरमैन मोहन सेठ जी ने बताया कि आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले 22 राज्यों ने 1 जुलाई को अपने-अपने जिलों में वृक्षारोपण किया और ये वृक्षारोपण 1 जुलाई 2022 से 31 जुलाई 2022 तक चलता रहेगा। मोहन सेठ जी ने कहा कि 26-27-28-29 अगस्त 2022 को ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन का 19वाँ महाधिवेशन होटल ताज विवांता एवं वेलकम आई.टी.सी. होटल, भुवनेश्वर में आयोजित होने जा रहा है, जिसके लिए 190 कमरे बुक किए जा चुके हैं।

अनिल राव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के लिए यह एक बहुत बड़े सौभाग्य की बात है कि आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन ने तीसरी प्रदर्शनी के लिए हरियाणा राज्य को चुना। उन्होंने सभी पत्रकार बंधुओं से कहा कि आज जो बैंक्वेट/गार्डन/वाटिकाओं पर सील (Seal) की तलवार लटकी हुई है, उसके लिए आप लोगों ने कलम के माध्यम से न्यूज लिखकर जिस तरह हमारी ज्वलंत समस्याओं को सरकार तक पहुँचाया, इसके लिए हम आपके बहुत-बहुत आभारी हैं। इस अवसर पर विशेष रूप से आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन मोहन सेठ जी, महिला विंग की अध्यक्षा श्रीमती मधु सेठ, हरियाणा जोन प्रधान रमेश कालरा, हरियाणा के सह-कोषाध्यक्ष शिव चरण शर्मा, गुरुग्राम टैंट एसोसिएशन के प्रधान कमल सलूजा, उप-प्रधान गिरिश बंसल, अशोक आहूजा, महासचिव राजू ठक्कर, यशपाल ग्रोवर, गिरिधर खत्री आदि मौजूद थे।

Previous post

नगर निगम गुरूग्राम ने अवैध स्ट्रीट वैंडिंग माफिया को किया चिन्हित

Next post

कैनेडियन हिंदू चैंबर ऑफ कॉमर्स ने हरियाणा के साथ कृषि क्षेत्र में सहयोग करने के लिए विशेष रूप से अपनी रुचि और इच्छा जताई- कृषि मंत्री जे.पी. दलाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!