– सहायक अभियंता राजकिशन मोंगिया के नेतृत्व में जोन-3 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने की कार्रवाई
– अनाधिकृत भवन को सील करने के साथ ही अवैध मीट मार्केट एवं सब्जी मंडी के खिलाफ की गई कार्रवाई

गुरूग्राम, 8 जुलाई। अनाधिकृत निर्माणों एवं अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम गुरूग्राम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जोन-3 क्षेत्र के इस्लामपुर तथा झाड़सा में इनफोर्समैंट टीम ने कार्रवाई की।

सहायक अभियंता राजकिशन मोंगिया के नेतृत्व में कनिष्ठ अभियंता सचिन शर्मा की टीम पुलिस बल के साथ गांव इस्लामपुर पहुंची। यहां पर टीम ने जेसीबी की मदद से अनाधिकृत भवन को सील करने एवं रैंप व छज्जे आदि तोडऩे की कार्रवाई की।

इसके बाद टीम ने गांव झाड़सा में पहुंचकर यहां पर अवैध रूप से सब्जी मंडी लगवाकर अवैध किराया वसूली करने वालों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। टीम ने यहां पर लगाई जाने वाली अवैध मीट मार्केट एवं सब्जी मंडी को जेसीबी की सहायता से धराशायी किया। हालांकि कुछ लोगों ने टीम का विरोध किया, लेकिन पुलिस बल ने स्थिति को अपने नियंत्रण में करते हुए कार्रवाई को पूरा करवाने में भरपूर सहयोग दिया। विरोध को बढ़ता देख पुलिस के डीसीपी स्तर के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए तथा विरोध के बीच कार्रवाई को पूर्ण करवाया। यहां पर कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैध सब्जी मंडी एवं मीट मार्केट लगवाई जा रही थी, जिससे यातायात जाम होने के साथ ही क्षेत्र में गंदगी भी फैलने संबंधी शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर निगम टीमों ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को इसे हटा दिया।

error: Content is protected !!