मुख्यमंत्री की प्रगति रैली की सभी तैयारियां पूरी, विधायक सोमवीर सांगवान सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया जायजा

– लोगों की सुविधा के लिए किया गया पेयजल, पंखे व कूलर का प्रबंध

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

07 जुलाई, दादरी नई अनाज मंडी में आज होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रगति रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वीरवार को जिला के प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। रैली में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए पेयजल सहित पंखे व कूलर की भी व्यवस्था की गई है।

जिला के लोगों को आज मुख्यमंत्री की ओर से चार सौ करोड़ रूपए से भी ज्यादा की सौगात मिलने जा रही है, जिसको लेकर चरखी दादरी के लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। रैली के आयोजक विधायक सोमबीर सांगवान ने अपनी टीम के साथ रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वीरवार को जिला के प्रशासनिक अधिकारियों ने रैली स्थल का जायजा लिया और तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। गर्मी के मौसम को देखते हुए रैली स्थल पर इंतजाम किए गए हैं। लोगों के लिए पर्याप्त मात्रा में पेयजल की व्यवस्था की गई हैं और गर्मी से निजात दिलाने के लिए पंखे व कूलर भी लगाए गए हैं। लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां भी लगाई गई हैं। रैली में आने वाले लोगों के मनोरंजन की व्यवस्था भी की गई है।

रैली स्थल पर मुख्यमंत्री व अन्य अतिथियों के बैठने के लिए 45 गुणा 22 फुट का ऊंचा वाटर पू्रफ मंच तैयार किया गया है और सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत मंच के आगे 60 फुट की डी भी बनाई गई है। मुख्य मंच के दाईं ओर कलाकारों की प्रस्तुति के लिए मंच बनाया गया है। इस मंच से लगातार लोगों का मनोरंजन होता रहेगा। कलाकारों के मंच के पास ही पत्रकारों व छायाकारों के लिए मीडिया गैलरी बनाई गई है। लोग मुख्यमंत्री द्वारा रैली में की जाने वाली घोषणाओं को सुनने के लिए भी उत्साहित हैं।

मुख्यमंत्री कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, विकास कार्यों की रखेंगे आधारशिला:

मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रगति रैली में चरखी दादरी जिला के लिए लगभग चार सौ करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। सिरसली जलघर, दादरी फायर स्टेशन, दादरी-महेंद्रगढ़, हड़ौदी माईनर, छपार-रामपुरा लिंक रोड, लोहारू फीडर व गांव सांवड़ में पचास बिस्तरों के हॉस्पिटल  का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री निमड़ बडेसरा के पेयजल आपूर्ति प्रोजेक्ट, लघु सचिवालय भवन, हाऊसिंग कॉम्पलेक्स, बौंद के कालेज भवन का शिलान्यास करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!