फिल्म काली के पोस्टर को लेकर फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्यवाही करने केलिए पुलिस को दी शिकायत

गुडग़ांव, 5 जुलाई (अशोक): देश का वातावरण दिन-प्रतिदिन दूषित होता जा रहा है। कुछ असामाजिक तत्व लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर माहौल बिगाडऩे से नहीं चूक रहे हैं। हालांकि केंद्र व प्रदेश सरकारें देशवासियों से आग्रह करती आ रही हैं कि ऐसा कोई कार्य न करें जिससे किसी समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत होती हों, लेकिन फिर ये असामाजिक तत्व इससे बाज नहीं आ रहे हैं। देशवासियों ने सरकार से भी आग्रह किया है कि ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए ताकि हालात बिगाडऩे वाली घटनाओं की पुनरावृति न हो सके। फिल्म जगत भी इस प्रकार की घटनाओं से
अछूता नहीं रहा है। फिल्म काली में हिंदु समुदाय की आराध्य देवी मां काली के अपमानजनक पोस्टर को लेकर आमजन में विरोध और क्रोध बढ़ता ही जा रहा है।

फिल्म निर्माता लीना मणिनेकलई के खिलाफ हरियाणा प्रदेश भाजपा आईटी के प्रमुख अरुण यादव ने गुडग़ांव पुलिस को शिकायत देकर आग्रह किया है कि फिल्म काली के फिल्म निर्माता के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए, ताकि देश व प्रदेश का वातावरण दूषित होने से बच सके। अरुण यादव ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म के पोस्टर को लेकर बड़ा अभियान चलाया था। उनका कहना है कि फिल्म निर्माता की इस हरकत के कारण हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। अरुण यादव का यह कहना है कि उन्होंने पुलिस के एसीपी मुख्यालय अमन यादव को शिकायत सौंपते हुए आग्रह किया है कि फिल्म निर्माता के खिलाफ आपराधिक साजिश, पूजा स्थल पर अपराध और जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के इरादे से शांतिभंग करने के गंभीर धाराओं के तहत तत्काल प्राथमिकी दर्ज की जाए। एसीपी ने आश्वस्त किया है कि इस संबंध में समुचित कार्यवाही की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!